Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

युवक देर रात को मंदिर में युवती के साथ कर रहा था आपत्तिजनक काम,युवक युवती को लोगों ने पकड़ा रंगे हाथों, फिर हुआ ये

बरेली: Couple Romance in Temple इश्क में पड़ा इंसान प्यार करने से पहले नहीं सोचता कि आगे क्या होगा। प्यार के चक्कर में मोहब्बत करने वाला सभी...



बरेली: Couple Romance in Temple इश्क में पड़ा इंसान प्यार करने से पहले नहीं सोचता कि आगे क्या होगा। प्यार के चक्कर में मोहब्बत करने वाला सभी हदों को पार कर जाता है। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के बरेली से सामने आया है, जहां ग्रामीणों ने एक युवक-युवती को अश्लील काम करते पकड़ा है। बताया जा रहा है कि युवक समुदाय विशेष से संबंध रखने वाला था। पहले तो उसने डरकर अपना नाम गलत बताया, लेकिन बाद में जब पता चला तो लोगों ने युवक की निवस्त्र कर बेरहमी से पिटाई कर दी।


मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार की रात समुदाय विशेष का युवक एक युवती के साथ किला क्षेत्र स्थित धर्मस्थल में गया था। धर्मस्थल के पास ही युवक ने युवती से ऊटपटांग हरकतें करनी शुरू कर दीं। आसपास रहने वाले लोगों ने उसकी हरकतें देखीं तो नाराजगी जताई। उन्होंने युवक से नाम पूछा तो उसने गलत नाम बताया। युवती से पूछताछ में उसका भेद खुल गया। इसके बाद लोग आक्रोशित हो गए और उसे पीटना शुरू कर दिया। देखते ही देखते मौके पर भीड़ जुट गई। घटना के बारे में पता लगने पर सभी आक्रोशित हो गए।


वायरल वीडियो में दिख रहा है कि 20 से ज्यादा लोगों की भीड़ युवक को घेरकर डंडों और लात-घूसों से पीट रही है। गुस्साई भीड़ ने पीटते-पीटते युवक के कपड़े फाड़कर उसे अर्द्धनग्न कर दिया। वह जमीन पर गिर गया तो भी मारपीट का सिलसिला जारी रहा। एक बार युवक ने भागने की कोशिश की तो उसे सड़क पर काफी दूर तक दौड़ाकर पीटा और फिर पकड़कर बैठा लिया। करीब 15 मिनट तक भीड़ युवक से मारपीट करती रही।


युवक से मारपीट की इस घटना के तीन वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। किला इंस्पेक्टर राजीव कुमार ने बताया कि अब तक युवक या युवती के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है। किसी ने शिकायत भी नहीं की है। वीडियो के आधार पर मामले की जांच की जा रही है, कार्रवाई की जाएगी।

No comments