Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

छत्तीसगढ़ की जनता ने सरकार काम करने के लिए बनाया, आरोप लगाने के लिए नहीं- बृजमोहन अग्रवाल

  रायपुर/26अगस्त 2023/ छत्तीसगढ़ भाजपा के वरिष्ठ विधायक और पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के आरोपों पर करारा जवाब दि...

 


रायपुर/26अगस्त 2023/ छत्तीसगढ़ भाजपा के वरिष्ठ विधायक और पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के आरोपों पर करारा जवाब दिया है। बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि ईडी और इनकम टैक्स स्वतंत्र संस्था है। ये कांग्रेस के जमाने में भी रही है और आज भी है। 


वरिष्ठ विधायक ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सिर्फ एक ही काम करते हैं, वो आरोप लगाते हैं। वो कार्रवाई क्यों नहीं करते। अभी तक उन्होंने कितने लोगों के खिलाफ कार्रवाई की है? 


बृजमोहन अग्रवाल ने पूछा कि वो विकास का काम क्यों नहीं करते? 35 मिनट के प्रेस कॉन्फ्रेंस में ये नहीं बताया कि प्रदेश में कितनी सड़के बनाई है। कोई यूनिवर्सिटी बनाई हो, कोई नया काम किया हो, लोगों को रोजगार दिया हो, ये बताना चाहिए था, उनका सिर्फ एक ही काम है आरोप लगाना।  


जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ सेंट्रल गवर्नमेंट काम करती थी तो भूपेश बघेल को नहीं दिखा। जब भाजपा सरकारों के खिलाफ काम करती है तो उनको नहीं दिखता। 


भूपेश बघेल आरोप लगाने का काम बंद करें, सरकार को आरोप लगाने का अधिकार नहीं है। सरकार को कार्रवाई करने का अधिकार है। सरकार काम करने के लिए बनाया जाता है, आरोप लगाने के लिए नहीं बनाया जाता है।


No comments