Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

जगदलपुर : सूचना तंत्र को अधिक सक्रिय करने की आवश्यकता:- कलेक्टर विजय दयाराम के.

  जगदलपुर, 01 अगस्त 2023 कलेक्टर विजय दयाराम के. ने राजस्व और पुलिस के अधिकारियों को कहा कि सूचना तंत्र को अधिक सक्रिय करने की आवश्यकता है त...

 

जगदलपुर, 01 अगस्त 2023

कलेक्टर विजय दयाराम के. ने राजस्व और पुलिस के अधिकारियों को कहा कि सूचना तंत्र को अधिक सक्रिय करने की आवश्यकता है ताकि कानून और सुरक्षा व्यवस्था में व्यवधान पैदा करने वालों के खिलाफ आवश्यक कार्यवाही समय पर किया जा सके। उन्होंने दोनों विभाग के मैदानी अधिकारियों की साप्ताहिक समीक्षा बैठक लेकर कानून व्यवस्था के लिए समन्वय स्थापित कर कार्य करने के निर्देश दिए। कलेक्टर ने कहा कि चुनाव के नजदीक आते ही कुछ आसामाजिक तत्व सक्रिय होते हैं,उनके खिलाफ 151 के तहत कार्यवाही करें। मंगलवार को कलेक्टर ने जिला कार्यालय के आस्था सभाकक्ष में  कानून और सुरक्षा व्यवस्था की बैठक ली।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जितेंद्र मीणा ने कहा कि राजस्व और पुलिस के अधिकारियों को ग्रामीणों से सतत संवाद कायम करना है।साथ ही समस्या पैदा करने वालों की पहचान कर कार्यवाही करना जरूरी है। बैठक में 9 अगस्त को आयोजित होने वाले कार्यक्रम के लिए आवश्यक व्यवस्था और गौ तश्करी पर नियंत्रण के लिए भी चर्चा किया गया। इस अवसर पर अपर कलेक्टर हरेश मंडावी, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक निवेदिता पाल, समस्त अनुविभागीय अधिकारी राजस्व और पुलिस, तहसीलदार और नायब तहसीलदार उपस्थित थे।

No comments