Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

धरसीवा विधानसभा सीट की जनता की पहली पसंद भावेश बघेल

  छत्तीसगढ़ में चुनावी सरगर्मियां बढ़ चुकी है जहा सभी विधानसभा से कांग्रेस के नेताओ ने अपनी अपनी दावेदारी ब्लॉक स्तर में प्रस्तुत कर चुके है...

 


छत्तीसगढ़ में चुनावी सरगर्मियां बढ़ चुकी है जहा सभी विधानसभा से कांग्रेस के नेताओ ने अपनी अपनी दावेदारी ब्लॉक स्तर में प्रस्तुत कर चुके है ऐसे में रायपुर से सटे धरसीवा विधानसभा में भी चुनावी माहोल दिखने लगा है वैसे तो धरसीवा विधानसभा से बहुत लोगो ने दावेदारी प्रस्तुत की है इसी में नाम युवा नेता और समाजसेवी भावेश बघेल का भी जो की अब तक सब से प्रबल दावेदार माने जा रहे है। वर्तमान में कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष,प्रदेश कांग्रेस कमिटी (ओबीसी विभाग) के पद पर पार्टी की सेवा कर रहे है साथ ही ये दावेदार क्षेत्रवासीओ के विकास के लिए सदैव तत्पर रहते है फिर चाहे वो खेल कूद प्रतियोगिता का आयोजन हो या फिर कोई धार्मिक,सामाजिक कार्यक्रम हो या जनहित के मुद्दे हो भावेश बघेल हमेशा क्षेत्र की जनता के साथ कंधे से कंधा मिला एक चलते है और लोगो को एक जुट करने का कार्य करते है।

पार्टी के कार्यकर्तोओ में भी उनकी अच्छी खासी पकड़ मानी जाती है और देखा गया है की उन्होंने सब से पहले पार्टी के कार्यकर्ताओं का सम्मान करने के लिए उनके नाम की तख्ती उनके घर घर जा के लगाई है और ये सम्मान करने का कार्यक्रम लगातार चल रहा है जिससे उनकी पकड़ कार्यकर्ताओं में भी मजबूत बनते जा री है।

साथ ही वो अपनी सरकार की योजनाओं का भी प्रचार बड़े ही नए तरीके से करवा रहे है जिसमे एक एलईडी वैन के माध्यम से क्षेत्र में किया जा रा है जिससे सरकार की योजनाओं का लाभ क्षेत्र में रहने वाली जनता को मिल सके।

युवा वर्ग के साथ सभी बड़े बुजुर्ग और महिलाओं का भी साथ उन्हें लगातार प्राप्त है और साथ ही संगठन में भी वह लगातार सक्रिय रहते है और हर छोटे बड़े कार्यक्रम में अपनी सहभागिता सुनिश्चित करते है इन्ही सभी कारणों से वो प्रबल दावेदार माने जा रहे और अगर पार्टी उन पर विश्वास जायेगी तो भावेश बघेल की जीत भी सुनिश्चित है।

No comments