Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

कॉनकॉर्ड बायोटेक का जल्द आ रहा IPO , जानिए कंपनी का IPO कब लिस्ट होगा ?

  कॉनकॉर्ड बायोटेक का मुख्यालय अहमदाबाद में है. इस कंपनी में क्वाड्रिया कैपिटल के साथ रेयर एंटरप्राइजेज ने भी निवेश किया है. यह शेयर हेलिक्स...

 


कॉनकॉर्ड बायोटेक का मुख्यालय अहमदाबाद में है. इस कंपनी में क्वाड्रिया कैपिटल के साथ रेयर एंटरप्राइजेज ने भी निवेश किया है. यह शेयर हेलिक्स इन्वेस्टमेंट होल्डिंग्स की ओर से बेचा जाएगा. हेलिक्स अपनी पूरी हिस्सेदारी बेचकर कॉनकॉर्ड बायोटेक से बाहर हो जाएगी.


कंपनी का आईपीओ


कंपनी 3 अगस्त को एंकर निवेशकों के लिए एक सत्र खोलेगी. इसके बाद एंकर निवेशक कंपनी के आईपीओ में निवेश कर सकेंगे. कंपनी ने कर्मचारी के लिए 10,000 शेयर आरक्षित रखे हैं. इसके अलावा, योग्य संस्थागत निवेशकों (क्यूआईबी) के लिए 50 प्रतिशत, गैर-संस्थागत निवेशकों (एनआईआई) के लिए 15 प्रतिशत और खुदरा निवेशकों के लिए 35 प्रतिशत आरक्षित किया गया है.


कॉनकॉर्ड बायोटेक में किसकी कितनी हिस्सेदारी?


कॉनकॉर्ड बायोटेक में हेलिक्स इन्वेस्टमेंट होल्डिंग्स की 20 फीसदी हिस्सेदारी है. वहीं, राकेश झुनझुनवाला की कंपनी रेयर एंटरप्राइजेज के पास 24.09 फीसदी हिस्सेदारी है. 2004 में राकेश झुनझुनवाला ने इस कंपनी में निवेश किया.


कंपनी का IPO कब लिस्ट होगा?


कॉनकॉर्ड बायोटेक के आईपीओ का फायदा कंपनी को नहीं मिलेगा. कंपनी के आईपीओ से पैसा सीधे शेयरधारकों के पास जाएगा. कंपनी के शेयरों का आवंटन 11 अगस्त को होगा. 17 अगस्त को कंपनी के शेयर निवेशकों के डीमैट खातों में जमा कर दिए जाएंगे. 18 अगस्त को कंपनी के शेयर स्टॉक एक्सचेंजों पर लिस्ट होंगे.


No comments