Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

रायपुर : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जायसवाल परिवार के घर लिया छत्तीसगढ़ी भोजन का स्वाद

     अपने प्रदेशव्यापी भेंट-मुलाकात के तहत मुख्यमंत्री  भूपेश बघेल आज मुंगेली विधानसभा के ग्राम जरहागांव पहुंचे, यहां कार्यक्रम उपरांत भोजन ...

    


अपने प्रदेशव्यापी भेंट-मुलाकात के तहत मुख्यमंत्री  भूपेश बघेल आज मुंगेली विधानसभा के ग्राम जरहागांव पहुंचे, यहां कार्यक्रम उपरांत भोजन के लिए वह  संतोष जायसवाल के घर पहुंचे, जहां जायसवाल परिवार ने घर के मुख्य द्वार पर पारम्परिक रूप से तिलक-आरती कर पुष्प-गुच्छ से मुख्यमंत्री का आत्मीय स्वागत किया। इस अवसर पर छत्तीसगढ़ राज्य अन्य पिछड़ा वर्ग अध्यक्ष  थानेश्वर साहू, जिला पंचायत अध्यक्ष  लेखनी सोनू चंद्राकर एवं वरिष्ठ जनप्रतिनिधि उपस्थित थे।

मुख्यमंत्री  भूपेश बघेल ने जायसवाल परिवार के घर सादगी के साथ परोसे गए स्वादिष्ट छत्तीसगढ़ी भोजन का आनंद लिया, मुख्यमंत्री को यहां खाने में दाल-चांवल, खीर-पूड़ी, चेंच भाजी, जिमि कांदा, मिक्स वेज, आलू गोभी, सलाद में गाजर खीरा मूली प्याज़, छत्तीसगढ़ी व्यंजन ठेठरी, खुरमी, बीजोरी, मिर्ची, चांवल पापड़, टमाटर की चटनी और आम की चटनी परोसा गया।

मुख्यमंत्री को अपने अतिथि के रूप में पाकर, उन्हें अपने घर बैठकर भोजन करते देख परिवारजन खुश हुए, उन्होंने उत्साहपूर्वक मुख्यमंत्री का अभिनंदन किया। परिवार के सदस्यों ने कहा कि कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि प्रदेश के मुखिया हमरे घर में पधारेंगे। मुख्यमंत्री ने स्वादिष्ट छत्तीसगढ़ी भोजन के लिए श्री संतोष एवं उनके परिजनों को उपहार भेंटकर धन्यवाद दिया।

No comments