Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

रायगढ़ : चक्रपथ पर जलजमाव से मिलेगी राहत, ऊंचाई बढ़ाने का काम आज से शुरू

     शहर वासियों के लिए बारिश के दिनों में चक्रपथ सड़क का जल भराव काफी  परेशानियों का सबब बना था। जिसे देखते हुए कलेक्टर  तारन प्रकाश सिन्हा...

    


शहर वासियों के लिए बारिश के दिनों में चक्रपथ सड़क का जल भराव काफी  परेशानियों का सबब बना था। जिसे देखते हुए कलेक्टर  तारन प्रकाश सिन्हा ने पदभार ग्रहण करते ही चक्रपथ सड़क की ऊंचाई बढ़ाने के कार्य को प्राथमिकता में लेते हुए लगातार रेलवे अधिकारियों की बैठक और पत्राचार करते रहें, लिहाजा रेलवे से एनओसी मिली और टेंडर के पश्चात आज से कार्य प्रारंभ कर दिया गया है। चक्रपथ की उंचाई बढ़ाने से अब बारिश के दिनों में यातायात बाधित नहीं होगी। इससे शहरवासियों को काफी राहत मिलेगी।

       कलेक्टर श्री सिन्हा ने जनसामान्य के लिए यातायात सुगम करने एवं आगामी बारिश के मद्देनजर इस कार्य की निर्माण प्रक्रिया को तेजी से पूरा करने के निर्देश दिए थे, जिसके तहत आज ठेकेदार द्वारा निर्माण कार्य प्रारंभ कर दिया गया है।  
       रेलवे द्वारा 1.25 मीटर ऊंचाई बढ़ाने की स्वीकृति मिली है, जिस पर कार्य किया जा रहा है। चक्रपथ की ऊंचाई बढऩे से कलेक्टोरेट न्यायालय के साथ-साथ चक्रधर नगर जैसे अन्य स्थानों के आवागमन बेहतर हो जायेगी, जो प्राय: बारिश के दिनों में अवरूद्ध हो जाती थी। इससे रेलवे फाटक में लगने वाली लंबी जाम एवं शनि मंदिर से मरीन ड्राईव की ट्रैफिक में भी कमी आयेगी।

No comments