Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

गायत्री परिवार द्वारा आयोजित जिला स्तरीय गर्भ संस्कार महोत्सव को मिला गोल्डन बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में स्थान

मुख्यमंत्री  भूपेश बघेल से उनके निवास कार्यालय में छत्तीसगढ़ मनवा कुर्मी समाज के केन्द्रीय अध्यक्ष  चोवाराम वर्मा के नेतृत्व में बेमेतरा जिले...



मुख्यमंत्री  भूपेश बघेल से उनके निवास कार्यालय में छत्तीसगढ़ मनवा कुर्मी समाज के केन्द्रीय अध्यक्ष  चोवाराम वर्मा के नेतृत्व में बेमेतरा जिले के गायत्री परिवार के सदस्यों ने सौजन्य मुलाकात की । उन्होंने मुख्यमंत्री  बघेल को वृहद गर्भ संस्कार महोत्सव के आयोजन के लिए मिले गोल्डन बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स पुरस्कार भेंट कर सम्मानित किया । मुख्यमंत्री बघेल ने परिवार के सदस्यों को इस पुरस्कार के लिए बधाई एवँ शुभकामनाएं दी । इस अवसर पर  दुर्गा प्रसाद टिकरिहा, तोरण नायक,  टोप सिंह टिकरिहा और  खेमलाल वर्मा जी उपस्थित थे ।


     गौरतलब है कि मुख्यमंत्री  भूपेश बघेल के मुख्य आतिथ्य में बेमेतरा जिले के बेरला विकासखंड के ग्राम सिलघट (भिंभौरी) में 03 जनवरी को गायत्री परिवार द्वारा जिला स्तरीय गर्भ संस्कार महोत्सव कार्यक्रम का आयोजन किया गया था । अखिल विश्व गायत्री परिवार शांतिकुंज हरिद्वार के तत्वाधान में आयोजित इस कार्यक्रम में 536 गर्भवती महिलाओं का पुंसवन संस्कार किया गया । इस वृहद गर्भ संस्कार महोत्सव के आयोजन के लिए अखिल विश्व गायत्री परिवार को गोल्डन बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में स्थान प्राप्त हुआ ।

No comments