Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

मुख्यमंत्री बघेल ने राजधानी रायपुर में ऑल इंडिया एडवोकेट्स क्रिकेट टूर्नामेंट का किया शुभारंभ

  रायपुर. मुख्यमंत्री  भूपेश बघेल ने बीते शाम राजधानी रायपुर में आयोजित 34वें ऑल इंडिया एड्वोकेट्स क्रिकेट टूर्नामेंट एवं प्रथम अखिल भारतीय...


 

रायपुर. मुख्यमंत्री  भूपेश बघेल ने बीते शाम राजधानी रायपुर में आयोजित 34वें ऑल इंडिया एड्वोकेट्स क्रिकेट टूर्नामेंट एवं प्रथम अखिल भारतीय महिला क्रिकेट स्पर्धा के शुभारंभ कार्यक्रम में शामिल हुए। उन्होंने कार्यक्रम में उक्त स्पर्धा का शुभारंभ करते हुए ‘ट्रॉफी’ का भी अनावरण किया। राजधानी रायपुर में 21 से 28 दिसम्बर तक आयोजित होने वाले टूर्नामेंट का आयोजन छत्तीसगढ़ एड्वोकेट्स क्रिकेट एशोसिएशन के तत्वाधान में किया गया है। इस अवसर पर छत्तीसगढ़ हाईकोर्ट के जस्टिस संजय अग्रवाल तथा जस्टिस श्री सचिन सिंह राजपूत विशेष रूप से उपस्थित थे।
    मुख्यमंत्री  बघेल ने कार्यक्रम में खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन करते हुए कहा कि भले ही यह क्रिकेट टूर्नामेंट है, लेकिन साथ ही यह देशभर के विद्वान अधिवक्ताओं का सम्मेलन भी है। इसके आयोजन से अधिवक्ताओं का न सिर्फ एक-दूसरे से व्यक्तिगत परिचय होगा, बल्कि वे प्रोफेशनल रूप से भी लाभान्वित होंगे। इसका फायदा अधिवक्ताओं के साथ-साथ पक्षकारों को भी होगा। अधिवक्ताओं के इस टूर्नामेंट के आयोजन से मनोरंजन के साथ-साथ ज्ञानवर्धन भी होगा। 
    मुख्यमंत्री श्री बघेल इस अवसर पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में 34वें ऑल इंडिया एडवोकेट्स क्रिकेट टूर्नामेंट एवं प्रथम अखिल भारतीय महिला क्रिकेट स्पर्धा का आयोजन हो रहा है। हमें इस बात की भी खुशी है कि इस आयोजन के रूप में हमें अपने मेहमानों को छत्तीसगढ़ की संस्कृति, लोककला, पर्यटन और सौहार्द्रपूर्ण वातावरण से भी परिचित कराने का अच्छा अवसर मिला है। हमारे लिए यह गर्व की बात है कि अधिवक्ताओं की पहली अखिल भारतीय महिला क्रिकेट स्पर्धा की शुरूआत छत्तीसगढ़ से हो रही है। यह शुरूआत अपने आप में एक ऐतिहासिक घटना होगी, साथ ही मुझे इस बात का भी विश्वास है कि महिला अधिवक्ता खिलाड़ी अपनी खेल प्रतिभा से क्रिकेट के क्षेत्र में भी नये इतिहास रचेंगे। 
    मुख्यमंत्री बघेल ने कार्यक्रम में छत्तीसगढ़ की वैभवपूर्ण कला-संस्कृति और ऐतिहासिक स्थलों के बारे में भी अवगत कराया। उन्होंने खुशी जाहिर की कि छत्तीसगढ़ में इस टूर्नामेंट के आयोजन के माध्यम से हमारे मेहमानों को हम अपनी खेल संस्कृति और खेल अधोसंरचना के क्षेत्र में हुए विकास से भी परिचित करा पाएंगे। उन्होंने इस गौरवशाली आयोजन के लिए आयोजक सहित सभी अधिवक्ताओं को बधाई भी दी।

No comments