Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

रेड ड्रेस में दिए ऐसे-ऐसे बोल्ड लुक्स, कियारा ने एक बार फिर बढ़ाया इंटरनेट का पारा

  सोशल मीडिया पर बॉलीवुड की कई हसीनाएं अपने हुस्न का जादू बिखेरती रहती हैं. ऐसे में कियारा आडवाणी भी अपने नए-नए फोटोशूट्स से लोगों का दिल जी...

 


सोशल मीडिया पर बॉलीवुड की कई हसीनाएं अपने हुस्न का जादू बिखेरती रहती हैं. ऐसे में कियारा आडवाणी भी अपने नए-नए फोटोशूट्स से लोगों का दिल जीतने में कामयाब हो जाती हैं. एक बार फिर से बॉलीवुड (Bollywood) की इस डीवा ने अपने बोल्ड फोटोशूट से सभी को हैरान करके रख दिया है।


फोटोज में लग रही हैं हॉट


इन तस्वीरों में कियारा काफी ज्यादा कॉन्फिडेंट लग रही हैं. कियारा आडवाणी ने रेड कलर की ड्रेस पहनी हुई है. लाल रंग के टॉप के साथ फिटिंग की स्कर्ट में बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस काफी ज्यादा बोल्ड लग रही हैं. ऐसे में कई लोग कियारा (Kiara Advani) की खूबसूरती पर कमेंट करते नजर आए. पहले आप भी इन बोल्ड तस्वीरों को जरूर देखें...


फैंस का बन गया दिन


एक्ट्रेस ने हाथ में फैशनेबल कड़े और कानों में गोल्डन कलर के स्टड्स पहने हुए थे. इन पांचों तस्वीरों को देखने के बाद कियारा के फैंस का जैसे दिन ही बन गया. कमेंट सेक्शन में कई लोग एक्ट्रेस के बालों की तो कई लोग उनके फैशन सेंस (Fashion Sense) की तारीफों के पुल बांधते नजर आए. एक्ट्रेस खुले बालों में अलग-अलग तरीके के बोल्ड पोज देती नजर आ रही हैं. उनका मेकअप भी उनके आउटफिट के साथ काफी सूट कर रहा है।


रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में


कियारा आडवाणी का नाम अक्सर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के साथ जोड़ा जाता है. दोनों के फैंस उन्हें साथ में देखकर काफी खुश हो जाते हैं. कई लोग कियारा और सिद्धार्थ की शादी की अनाउंसमेंट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हालांकि अभी इस बारे में दोनों ही कलाकारों ने चुप्पी साध रखी है और किसी भी तरह का बयान नहीं दिया है।


No comments