Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

मुख्यमंत्री बघेल को किताबों से तौला गया,प्रतिभावान बच्चों को पुरस्कार देकर किया सम्मानित

  सूर्यांश इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल में मुख्यमंत्री  भूपेश बघेल को किताबों से तौला गया।  सीएम बघेल ने कहा कि अच्छी पुस्तकें बौद्धिक एवं व्यक्त...



 सूर्यांश इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल में मुख्यमंत्री  भूपेश बघेल को किताबों से तौला गया।  सीएम बघेल ने कहा कि अच्छी पुस्तकें बौद्धिक एवं व्यक्तित्व के विकास के साथ-साथ व्यक्ति में नव चेतना का संचार करती हैं। शिक्षा जीवन का आधार है और शिक्षा का आधार अच्छी पुस्तकें हैं। उन्होंने बच्चों को बेहतर शिक्षा और अच्छी पुस्तकों से जुड़ने के लिए प्रोत्साहित किया।

समाज के प्रतिभावान बच्चों को पुरस्कार देकर किया सम्मानित

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने समाज के प्रतिभावान बच्चों को जिन्होंने पैरा आर्ट, खेल, कला एवं साहित्य एवं शिक्षा के क्षेत्र में उल्लेखनीय उपलब्धि हासिल की है उन्हें पुरस्कार वितरण कर सम्मानित किया और उनका हौसला एवं मनोबल बढ़ाया। हाईस्कूल परीक्षा में 8 वां स्थान प्राप्त करने वाली दीपाली सूर्यवंशी ने पुरस्कार पाकर खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि पुरस्कार मिलने से हमारा मनोबल बढ़ा है।  सूर्यवंशी समाज की संतोषी सूर्यवंशी ने बीए और एमए में गोल्ड मेडल हासिल किया। उन्होंने कहा कि वे प्रोफेसर बनकर शिक्षा सेवा से जुड़ना चाहती है मुख्यमंत्री ने शुभकामनाएं एवं शुभाशीष देते हुए उन्हें सम्मानित किया।

No comments