Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

तेज रफ्तार मेटाडोर पेड़ से टकराई, 3 की मौत

  राजनांदगांव।  छुरिया के कल्लूबंजारी के नजदीक सोमवार तडक़े एक तेज रफ्तार मेटाडोर के पेड़ में टकराने से घटना में दो लोगों की मौके पर ही मौत ह...

 


राजनांदगांव। छुरिया के कल्लूबंजारी के नजदीक सोमवार तडक़े एक तेज रफ्तार मेटाडोर के पेड़ में टकराने से घटना में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक युवक ने राजनांदगांव में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। हादसे में आधा दर्जन जख्मी हो गए हैं, जिसमें 5 लोगों को गंभीर चोंटे आई है और दो की हालत गंभीर बताई जा रही है।

हादसे की खबर के बाद एसपी प्रफुल्ल ठाकुर ने छुरिया थाना अमले को घटनास्थल पर तत्काल पहुंचने का निर्देश दिया। मौके की भयावह स्थिति देखकर पुलिस अफसर भी अचंभित हो गए। पेड़ में जोरदार टक्कर से मेटाडोर के सामने का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। कड़ी मशक्कत के बाद मेटाडोर में सवार सभी को बाहर निकाला गया। जिसमें दो लोगों की घटनास्थल पर मौत हो गई और तीसरे की अस्पताल में मौत हो गई।

मिली जानकारी के मुताबिक आज सुबह लगभग 5 बजे मेटाडोर क्रमांक सीजी-10-सी-4100 महाराष्ट्र की ओर से छुरिया की ओर आ रही थी। उस दौरान मेटाडोर में 9 लोग सवार थे। बम्हनी के पास बांये तरफ सडक़ किनारे पेड़ में मेटाडोर टकरा गई। माना जा रहा है कि चालक की लापरवाही के चलते यह हादसा हुआ है। जिसमें कुशल गोंड और आकाश यादव की घटनास्थल पर मौत हो गई तथा हर्ष ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। वहीं रामचरण, अजय सिन्हा, प्रहलाद गौर, पंडित ठाकुर जख्मी हुए हैं। वहीं पिंटू चंद्रवंशी और फिरोज गोंड को हल्की चोंटे आई है।

घायलों को राजनांदगांव मेडिकल कॉलेज भेजा गया है, जिसमें एक युवक की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। इस बीच घटनास्थल में पुलिस को घायलों को निकालने के लिए जेसीबी की मदद लेनी पड़ी। जोरदार टक्कर मारने के कारण मेटाडोर के सामने का भाग पेड़ से चिपक गया। पुलिस ने किसी तरह घायलों को बाहर निकाला। बताया जा रहा है कि मृतक और घायल चिचोला पाटेकोहरा के रहने वाले हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

No comments