Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

खत्म हुई भारत की उम्मीदें, एशिया कप 2022 से बाहर, श्रीलंका ने छह विकेट से भारत को हराया

  एशिया कप 2022 में सुपर-चार के मुकाबले में भारत को श्रीलंका ने छह विकेट से हरा दिया है. 174 रनों के टारगेट को श्रीलंका ने आखिरी ओवर की पांच...

 


एशिया कप 2022 में सुपर-चार के मुकाबले में भारत को श्रीलंका ने छह विकेट से हरा दिया है. 174 रनों के टारगेट को श्रीलंका ने आखिरी ओवर की पांचवीं बॉल पर हासिल कर लिया. इस हार के साथ ही भारतीय टीम का अब फाइनल में जगह बनाना लगभग मुश्किल हो गया है.


भारत को श्रीलंका के खिलाफ 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा है. इस हार के साथ ही उसके फाइनल में पहुंचने की उम्मीदें लगभग समाप्त हो गई हैं. 174 रनों के टारगेट को श्रीलंकाई टीम ने 19.5 ओवर में हासिल कर लिया. इससे पहले टॉस हारकर पहले बैटिंग करते हुए टीम इंडिया की शुरुआत अच्छी नहीं रही थी और उसने जल्द ही अपने दो विकेट गंवा दिए.


कोहली 0 और केएल राहुल 6 रन बनाकर आउट हो गए. इसके बाद रोहित ने सूर्यकुमार यादव के साथ मिलकर भारतीय पारी को संभाला. दोनों ने तीसरे विकेट के लिए 97 रनों की साझेदारी की. रोहित ने 72 और सूर्या ने 34 रनों की पारी खेली. हालांकि रोहित के आउट होने के बाद लगातार विकेट गिरते रहे जिसके चलते भारत का स्कोर 175 रन के अंदर ही रह गया.


भारत की उम्मीदें लगभग समाप्त

भारतीय टीम को अब अपने आखिरी मैच में अफगानिस्तान का सामना करना है. यदि उस मुकाबले में भारत को जीत हासिल हो भी जाती है तो उसका फाइनल में जाना पक्का नहीं होगा. भारत को सबसे पहले पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीत 7 सितंबर को होने वाले मैच पर निर्भर रहना होगा. उस मुकाबले में यदि पाकिस्तान टीम हार जाती है तो भारत की थोड़ी बहुत उम्मीदें बची रहेंगी. यदि पाकिस्तान ने अफगानिस्तान को हरा दिया तो कल ही उसकी उम्मीदें समाप्त हो जाएंगी.

No comments