Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

अतिथि व्याख्याता भर्ती, महाविद्यालय में इतने पदों पर होगी भर्ती, आवेदन 20 सितम्बर तक

  सूरजपुर।   शासकीय रेवती रमण मिश्र स्नातकोत्तर महाविद्याल सूरजपुर में निम्नलिखित विषयों में प्राध्यापक, सहायक प्राध्यापक के रिक्त पद के विर...



 सूरजपुर। शासकीय रेवती रमण मिश्र स्नातकोत्तर महाविद्याल सूरजपुर में निम्नलिखित विषयों में प्राध्यापक, सहायक प्राध्यापक के रिक्त पद के विरूद्ध योग्यता रखने वाले अभ्यर्थी 20 सितम्बर 2022 तक कार्यालयीन समय में आवेदन पत्र पंजीकृत डाक, रजिस्टर्ड डाक अथवा स्वयं उपस्थित होकर जमा कर सकते है।

निर्धारित तिथि के पश्चात आवेदन नहीं किया जायेगा। वाणिज्य 02, पद तथा अन्य विषय हिंदी 01, अंग्रेजी 01, रसायन शास्त्र 01, भूगोल 01, के लिए एक-एक पद है। संबंधित विषय में कम से कम 55 प्रतिशत अंको के साथ स्नातकोत्तर उपाधि परन्तु अनुसूचित, अनुसूचित जनजाति के अभ्यर्थियों के लिए न्यूनतम अंक 50 प्रतिशत होना चाहिए।

अतिथि व्याख्याताओं की सेवाएं भविष्य में नियमितिकरण का आधार नहीं बनेगी और न ही वे अधिमानिक बर्ताव के हकदार होंगे। अतिथि व्याख्याताओं को मानदेय का भुगतान प्रति व्याख्यान 300 रूपये जो प्रतिदिन 1200 रूपये अधिकतम तथा प्रतिमाह 31200 रूपये की सींलिग के अधीन होगा। चयन प्रक्रिया अतिथि व्याख्याताओं के चयन की प्रक्रिया छ.ग. शासन उच्च शिक्षा विभाग मंत्रालय महानदी भवन नया रायपुर के पत्र क्रमांक एफ 3-54/2022/38-1 नया रायपुर 07 सितम्बर 2022 के अनुसार की जाएगी। आवेदन पत्र के साथ शैक्षणिक योग्यता के प्रमाण पत्र एवं निवास प्रमाण पत्र की छायाप्रति संलग्न कराना अनिवार्य है। पूर्व में शासकीय महाविद्यालय में अध्ययन करने का अनुभव प्रमाण पत्र संलग्न करने पर ही निर्धारित मापदण्ड़ो के अनुरूप में क्रम में वरीयता दी जाएगी।

No comments