Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

राजधानी में फिर से हुई चाकूबाजी, मामूली विवाद पर युवकों पर चाकू से जानलेवा हमला

  रायपुर।   राजधानी रायपुर में चाकूबाजी थमने का नाम नहीं ले रही है। पुलिस की लगातार कार्रवाई के बावजूद, पुलिस के नाक के नीचे अपराधी वारदातों...

 


रायपुर। राजधानी रायपुर में चाकूबाजी थमने का नाम नहीं ले रही है। पुलिस की लगातार कार्रवाई के बावजूद, पुलिस के नाक के नीचे अपराधी वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। देर रात रायपुर में फिर से चाकूबाजी की वारदात हुई है। जानकारी के अनुसार, गाड़ी मोड़ने को लेकर युवकों में विवाद हुआ। जिसमें दो युवक पर लगभग 4 आरोपियों ने चाकू से जानलेवा हमला कर दिया और मौके से फरार हो गए। यह पूरा मामला तेलीबांधा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार, तेलीबांधा क्षेत्र में बीती रात चाकूबाजी की घटना हुई। जहां तेलीबांधा क्षेत्र में सीमा नगर आंगन बड़ी के पास दो युवक लाल ध्रुव और नारायण ध्रुव आरोपी कैलाश के घर सामने से गाड़ी मोड़कर आ रहे थे। उसी दौरान आरोपियों ने घर के सामने से गाड़ी क्यों मोड़ा कहकर लाल ध्रुव और नारायण ध्रुव के साथ मारपीट कर चाकू से वार करने लगा। जिसके पीड़ितों के हाथ पर और छाती पर गहरे चोटें आई हैं। इस घटना की जानकारी मिलते ही तेलीबांधा पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है। पुलिस का दावा है कि आरोपियों की पहचान कर ली गई है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर ली जाएगी।

No comments