Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

अनोखी चोरी, चोर गोदाम से उड़ा ले गए 17 लाख रुपये की कैडबरी चॉकलेट

  उत्तर प्रदेश।   आपने सोने-चांदी, पैसे और गाड़ी जैसी हर तरह की चोरी की खबर सुनी होगी। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी अनोखी चोरी की घटना के बारे में...

 


उत्तर प्रदेश। आपने सोने-चांदी, पैसे और गाड़ी जैसी हर तरह की चोरी की खबर सुनी होगी। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी अनोखी चोरी की घटना के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसे आप न तो सुन होंगे न फिल्मो में देखे होंगे। दरअसल, यह अनोखी चोरी की घटना उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से आई है। जहां 17 लाख रूपए की चॉकलेट की चोरी हुई है। चोरों ने यहां चॉकलेट बनाने वाली कंपनी कैडबरी (Cadbury) के गोदाम में धावा बोला और 17 लाख रुपये की चॉकलेट चोरी कर फरार हो गए।

इसकी जानकरी कैडबरी के डिस्ट्रीब्यूटर राजेंद्र सिंह सिद्धू ने दी है। उन्होंने बताया कि इस संबंध में चिनहट पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की करवाई गई है। साथ ही उन्होंने कहा, अगर किसी को चोरों से संबंध में कोई भी सुराग हाथ लगता है तो कृपया हमारी मदद करें।

बता दें कि कैडबरी चॉकलेट बनाने वाली मल्टीनेशनल कंपनी है। भारत में कैडबरी चॉकलेट का बड़ा व्यापार है और इसकी डेयरी मिल्क (Dairy Milk Chocolate) चॉकलेट को हर कोई पसंद करता है।

No comments