Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

भोलेबाबा की भक्ति में जमकर झूमें विधायक देवेंद्र यादव

  भिलाई । सावन के इस पावन अवसर पर एक ओर जहां शहर में विविध आयोजन हो रहे हैं। हर शिवालयों में भक्ति गीत चल रही है और भगवान शिव की आराधना करने...

 


भिलाई। सावन के इस पावन अवसर पर एक ओर जहां शहर में विविध आयोजन हो रहे हैं। हर शिवालयों में भक्ति गीत चल रही है और भगवान शिव की आराधना करने भक्तों का तांता लगा हुआ है। वहीं दूसरी ओर सावन के इस दूसरे सोमवार को सेक्टर 7 तालाब स्थित शिवालय में भव्य पूजा-अर्चना, महारूद्राभिषेक का आयोजन किया गया है। जहां विधायक देवेंद्र यादव सहित सैकड़ों भक्त बाबा भोलेनाथ की भक्ति में जमकर झूमें।

जहां भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव सोमवार को शिव की पूजा करने पहुंचे। सबसे पहले मंदिर पहुंचते ही मंदिर में विधि विधान के साथ पूजा अर्चना की गई। शिवलिंग में दूध, दही, गंगाजल, फल,फूल,बेल पत्ती आदि अर्पित किए। इसके साथ ही पूजारी ने विधि विधान के साथ महारूद्राभिषेक कराया।

साथ ही विधायक देवेंद्र यादव ने महामृत्यंजल की जाप की और देवों के देव महादेव को श्रद्धासुमन अर्पित कर हाथ जोड़कर प्रमाण किए। बाबा भोलेनाथ से हाथजोड़ कर प्रार्थना करते हुए भिलाई सहित पूरे प्रदेशवासियों के हित और विकास के साथ ही सभी के जीवन में सुख-शांति, समृद्धि और वैभव प्रदान करने प्रार्थना की। पूजा होने के बाद विधायक देवेंद्र यादव सहित लक्ष्मीपति राजू और सैकड़ों भक्त बाबा की भक्ति में जमकर झूमें।

हर हर महादेव की जय-जय कार से पूरा सेेक्टर 7 गूंजता रहा। पूरे क्षेत्र में भक्तिमय माहौल रहा। इस अवसर पर विधायक देवेंद्र यादव ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि बाबा की आराधना का पावन अवसर है। इस पावन अवसर पर ईश्वर से प्रार्थना है कि वे सब को सही राह दिखाएं और सभी पर अपना आशीर्वाद बनाएं रखे। इस अवसर पर विधायक देेवेंद्र यादव के साथ पूजा में शामिल होने वालों में दुर्ग विधायक अरूण वोरा, निगम के सभापति बंटी साहू, पार्षद लक्ष्मीपति राजू, पार्षद सीजू एंथोनी, पार्षद रामानंद मौर्य सहित सैकड़ों की सख्या में भक्तों की भीड़ रही।

No comments