Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

लॉन्च हुआ कम कीमत में प्रीमियम डिजाइन और 50 घंटे बैटरी बैकअप वाला ईयरबड्स, जाने कीमत और फीचर्स

    घरेलू कंपनी Mivi के Mivi DuoPods A350 महज 999 रुपये की कीमत पर अमेजन इंडिया और कंपनी की वेबसाइट उपलब्ध है। कम कीमत के बावजूद इस ईयरबड्स ...

   


घरेलू कंपनी Mivi के Mivi DuoPods A350 महज 999 रुपये की कीमत पर अमेजन इंडिया और कंपनी की वेबसाइट उपलब्ध है। कम कीमत के बावजूद इस ईयरबड्स में 50 घंटे का बैटरी बैकअप मिलता है। ईयरबड्स की डिजाइन प्रीमियम है। यह ब्लैक, व्हाइट, मिंट ग्रीन, स्पेस ग्रे और ब्लू कलर में मिलते हैं। Mivi DuoPods A350 में 1 साल की वारंटी मिलती है।

परफॉर्मेंस
Mivi DuoPods A350 में 13mm का इलेक्ट्रो डायनेमिक ड्राइवर दिया गया है जिसकी फ्रीक्वेंसी रेंज 20Hz से 20KHZ के बीच है। कंपनी ने इसके साथ क्रिस्टल क्लियर ऑडियो क्वालिटी का दावा किया है। बड्स में कॉलिंग के लिए डुअल माइक्रोफोन मिलते हैं, जिससे इसमें कॉलिंग क्वालिटी भी अच्छी मिले। इसके अलावा Mivi DuoPods A350 में AAC, SBC कोडेक और ब्लूटूथ 5.1 का भी सपोर्ट दिया गया है। वॉटर रेसिस्टेंट के लिए इसे IPX4 की रेटिंग मिली है। तो आप इसे जिम में भी आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं।

बैटरी लाइफ
Mivi A350 के बड्स में 40mAh की बैटरी और चार्जिंग केस में 500mAh की बैटरी दी गई है। चार्जिंग के लिए केस में टाईप-सी पोर्ट दिया गया है। बैटरी को लेकर कंपनी का दावा है कि इसे एक बार फुल चार्ज करने पर 50 घंटे के बैकअप लिया जा सकता है। चार्जिंग केस और बड्स दोनों में ही एलईडी इंडिकेटर देखने को मिलते हैं।



No comments