Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

गुजरात के लिए रवाना हुई छत्तीसगढ़ कराते की टीम

  रायपुर, मेघा तिवारी :सैकंड वेस्ट जोनल (2nd west Zonal ) कराते टूर्नामेंट आनंद जंक्शन गुजरात में 29 अप्रैल से 1 मई तक आयोजित की गई है। रायप...

 


रायपुर, मेघा तिवारी :सैकंड वेस्ट जोनल (2nd west Zonal ) कराते टूर्नामेंट आनंद जंक्शन गुजरात में 29 अप्रैल से 1 मई तक आयोजित की गई है।

रायपुर कराते एसोसिएशन की सचिव हर्षा साहू ने जानकारी देते हुए बताया कि जिसमें छत्तीसगढ़ की टीम आज पूरी अहमदाबाद से सुबह 9:50 बजे को गुजरात के लिए रवाना हुई। 20 खिलाड़ी व 4 कोच मैनेजर सहित 24 सदस्यों की टीम में रायपुर कराते एसोसिएशन के सदस्य ने बताया कि कोच राजा दुबे, अब्दुल रहीम खान, गोविंद सर्वा के नेतृत्व में ये छत्तीसगढ़ की टीम गई है गुजरात में प्रतियोगिता 29 अप्रैल 11 बजे से प्रारंभ होगी खिलाडियों ने गुजरात जाने से पूर्व गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू और संसदीय सचिव विकास उपाध्याय से मुलाकात कर आशीर्वाद भी लिया था ।



प्रतियोगिता में जाने वाले बच्चों के नाम

देवरथ नेताम,अनुज छेदीया,अमृत सिंह गोदरे ,कुणाल निहाल , रुद्र साहू,प्रतिमा कुमार ,निर्जला यादव, कोपल योगी ,साई तेजा,महत्व नाथ योगी ,उन्नति ठाकुर शामिल है और अन्य सदस्य भी शामिल है 

छत्तीसगढ़ कराते डू एसोसिएशन के अध्यक्ष रेंशी विजय तिवारी जी ने इन बच्चों को छतीसगढ़ के लिए मेडल जीतने के लिए शुभकामनाएं दी हैं । साथ ही लोगो से अपील की और कहा कि आप सब इन बच्चों पर अपना आशीर्वाद बनाए ब्लेसिंग्स दे ताकि बच्चे छत्तीसगढ़ के लिए मेडल जीतकर छत्तीसगढ़ का नाम रोशन करें।


 


No comments