Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

नारायणपुर : मोटर सायकल से आकाबेड़ा पहुंचे कलेक्टर एवं एसपी,स्वास्थ्य केन्द्र एवं बाजार स्थल का किया निरीक्षण

   कलेक्टर  ऋतुराज रघुवंषी एवं पुलिस अधीक्षक  सदानंद कुमार आज सवेरे मोटर सायकल से धुर नक्सल प्रभावित गांव आकाबेड़ा पहुंचे। वहां पहुंचकर कलेक्...

 



 कलेक्टर  ऋतुराज रघुवंषी एवं पुलिस अधीक्षक  सदानंद कुमार आज सवेरे मोटर सायकल से धुर नक्सल प्रभावित गांव आकाबेड़ा पहुंचे। वहां पहुंचकर कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक ने प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने स्वास्थ्य केन्द्र की व्यवस्थाओं का जायजा लिया और स्वास्थ्य केन्द्र स्थित विभिन्न कक्षों का निरीक्षण किया। कलेक्टर ने स्वास्थ्य केन्द्र में आये मरीजों एवं उनके परिजनों से बातचीत की और स्वास्थ्य केन्द्र द्वारा दी जा रही सुविधाओं के बारे में पूछा। कलेक्टर  रघुवंषी ने स्वास्थ्य केन्द्र में पदस्थ चिकित्सकों एवं अन्य स्टाफ से बातचीत की और उनकी समस्याओं आदि के बारे में पूछा। निरीक्षण के दौरान अधिकारियों ने स्वास्थ्य कर्मचारियों के योगदान के अतुलनीय कहा। उन्होंने स्वास्थ्य अमलों की हौसला अफजाई की और कहा कि इस विषम भौगोलिक परिस्थितियों में आप लोग काम कर रहे हैं, वह सराहनीय है। आप इसी तरह पूरे साहस के साथ अपने कर्तव्य पर डटे रहें। इस अवसर पर आईपीएस  अक्षक कुमार विषेष रूप से उपस्थित थे।

इस दौरान कलेक्टर  रघुवंषी एवं पुलिस अधीक्षक  कुमार ने आकाबेड़ा में लगने वाले साप्ताहिक बाजार स्थल का भी निरीक्षण किया। आकाबेड़ा का बाजार स्थल में आसपास के ग्राम पंचातयों कस्तुरमेटा, कुतुल, मोंहदी के ग्रामीण आते हैं। कलेक्टर ने अधिकारियों को निर्देषित किया कि बाजार के दिन दुकान लगाने वाले दुकानदारों एवं ग्रामीणों की सुविधा के लिए बाजार स्थल पर शेड निर्माण कराना सुनिष्चित करें।

No comments