Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

भालू के हमले में अधेड़ गंभीर रूप से घायल, अस्पताल भर्ती

कोरबा । जिले के पोड़ी उपरोड़ा ब्लाक अंतर्गत आने वाले ग्राम बर्रा चिकनी पारा में एक जंगली भालू ने अधेड़ के ऊपर गंभीर रूप से हमला कर दिया। इस हमल...

कोरबा । जिले के पोड़ी उपरोड़ा ब्लाक अंतर्गत आने वाले ग्राम बर्रा चिकनी पारा में एक जंगली भालू ने अधेड़ के ऊपर गंभीर रूप से हमला कर दिया। इस हमले में गंभीर रूप स घायल अधेड़ को 108 की टीम ने प्राथमिक उपचार कर हास्पिटल पहुंचाया।

ग्राम बर्रा चिकनी पारा निवासी शिवनारायण, पिता सहदेव 45 वर्ष हसदेवा गांव गया हुआ था। वापसी के वक्त गांव के नाले के पर स्थित बोरिंग में पानी पीने के लिए रुक गया। इसी दौरान जंगल की ओर स आये एक भालू ने उनपर हमला कर दिया। अचानक हुए हमले से शिव नारायण को संभालने का मौका नहीं मिला। भालू के हमले से उनके सिर और दाएं हाथ पर गंभीर चोटें आई है।

किसी तरह वह भालू को भगाने में कामयाब रहें और इसकी सूचना 108 की दी। सूचना मिलते ही 108 के पायलट श्रीपाल साहू और ईएमटी पवन दास महंत तुरंत घटना स्थल पर पहुंचें और गंभीर रूप से घायल शिव नारायण को उपचार करते हुए सीएचसी कटघोरा लेकर गए। यहां डाक्टरों ने बेहतर उपचार के लिए घायल शिव नारायण को जिला अस्पताल रेफर कर दिया।


No comments