Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

यात्रा से पहले सभी यात्रियों का किया जाए स्वास्थ्य परीक्षण : कलेक्टर

जगदलपुर। छत्तीसगढ़ शासन, पर्यटन विभाग द्वारा जारी दिशा-निर्देशों के अनुसार श्रीरामलला दर्शन (अयोध्या धाम) यात्रा हेतु यात्रियों की समुचित व्य...

जगदलपुर। छत्तीसगढ़ शासन, पर्यटन विभाग द्वारा जारी दिशा-निर्देशों के अनुसार श्रीरामलला दर्शन (अयोध्या धाम) यात्रा हेतु यात्रियों की समुचित व्यवस्था करने के लिए जिला स्तर पर जिला स्तरीय श्रीरामलला दर्शन यात्रा समिति का गठन किया गया है। कलेक्टर विजय दयाराम के. की अध्यक्षता में जिला स्तरीय समिति की बैठक जिला कार्यालय के आस्था सभाकक्ष में रखी गई।

बैठक में सभी विकासखंड और नगरीय निकायों से कुल 98 यात्रियों की सूचियों का अनुमोदन किया गया। कलेक्टर ने कहा कि यात्रा के पूर्व सभी यात्रियों का स्वास्थ्य परिक्षण करवाना सुनिश्चित किया जाए। साथ ही अधिक उम्र के यात्रियों के साथ सहयोगी के रूप में परिवार का कोई सदस्य जाए, जिससे संबंधित बुजुर्ग यात्री की समुचित देखभाल हो सके। इसके अलावा यात्रा के दौरान यात्री अपने सामान की हिफाजत स्वयं करेंगे और आपातकालीन स्थिति के लिए जिला स्तर पर संपर्क हेतु कंट्रोल रूम की स्थापना करने के निर्देश दिए। उक्त बैठक में पुलिस अधीक्षक शलभ सिन्हा, जिला पंचायत सीईओ प्रकाश सर्वे, आयुक्त नगर निगम हरेश मंडावी, अति. सीईओ जिला पंचायत एवं समिति के सदस्य और अन्य अधिकारी उपस्थित थे।


No comments