Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

कोंडागांव में मुखबिरी का आरोप लगाकर ग्रामीण की हत्या

  कोंडागांव। छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले में नक्सलियों ने एक बार फिर मुखबिरी का आरोप लगाकर ग्रामीण की गोली मारकर हत्या कर दी। स्थानीय लोगों ...

 

कोंडागांव। छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले में नक्सलियों ने एक बार फिर मुखबिरी का आरोप लगाकर ग्रामीण की गोली मारकर हत्या कर दी। स्थानीय लोगों की मानें तो ग्रामीण देर रात शादी से लौटा था और नक्सली घात लगाए बैठे थे। वह जैसे ही घर पहुंचा वैसे ही नक्सलियों ने उसे गोली मार दी। 

मिली जानकारी के अनुसार, धनोरा थाना क्षेत्र के तिमरी गांव के ग्रामीण दिनेश कुमार मंडावी की हत्या नक्सलियों ने मुखबिरी के शक में कर दी है। बताया जा रहा है कि, वह शादी से लौटा तभी रात में कुछ लोग आए और दिनेश कुमार मंडावी से सवाल जवाब करने लगे। इसी बीच अंधेरे में ले जाकर गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद सभी नक्सली मौके से फरार हो गए। वारदात के बाद परिजन ने पुलिस को घटना की जानकारी दी।

टीआई बोले- वारदात के बाद फरार हुए नक्सली 

इस पूरे घटनाक्रम की थाना प्रभारी यशवंत श्याम ने घटना की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि, वारदात के बाद नक्सली फरार हो गए हैं। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। आगे की जांच जारी है और पुलिस हर ऐंगल से जांच कर रही है।


No comments