Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

नाबालिग से रेप, आरोपी बंदी

रायगढ़।  खरसिया पुलिस ने नाबालिग से रेप के मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए पीडि़ता को शादी का प्रलोभन देकर बहला फुसलाकर रेप करने वाले युव...

रायगढ़।  खरसिया पुलिस ने नाबालिग से रेप के मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए पीडि़ता को शादी का प्रलोभन देकर बहला फुसलाकर रेप करने वाले युवक को रेप, पॉक्सो एक्ट की सुसंगत धाराओं में गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर पेश कर जेल भेजा गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक  थाना खरसिया में बालिका के पिता द्वारा उसकी नाबालिग लडक़ी से आर्यन खंडेलवाल (21) द्वारा शादी का प्रलोभन देकर बहला फुसलाकर अक्टूबर 2021 से लगातार रेप कर शारीरिक शोषण करने की रिपोर्ट दर्ज कराया।

रिपोर्टकर्ता के आवेदन पर आरोपित पर धारा 376(2)(द) आईपीसी.5(स).छ आईपीसी 6 पॉक्सो एक्ट के तहत कायम कर विवेचना में लिया गया। महिला संबंधी अपराध को गंभीरता से लेते हुए तत्काल प्रशिक्षु आईपीएस आकाश श्रीश्रीमाल के नेतृत्व में खरसिया पुलिस द्वारा दबिश देकर आरोपी आर्यन खंडेलवाल निवासी थानाक्षेत्र खरसिया को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर पेश किया गया। जहां न्यायाधीश द्वारा आरोपी का जेल वारंट जारी करने पर पुलिस ने आरोपी को जेल दाखिल किया है।


No comments