Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

हिट एण्ड रन प्रकरणों के निराकरण में तेजी लायें: कलेक्टर

कांकेर। कलेक्टर अभिजीत सिंह की अध्यक्षता में शुक्रवार को ‘हिट एंड रन मोटर दुर्घटना स्कीम-2022’ के क्रियान्वयन हेतु गठित जिला स्तरीय समिति की...

कांकेर। कलेक्टर अभिजीत सिंह की अध्यक्षता में शुक्रवार को ‘हिट एंड रन मोटर दुर्घटना स्कीम-2022’ के क्रियान्वयन हेतु गठित जिला स्तरीय समिति की बैठक संपन्न हुई। कलेक्टर ने बैठक में पुलिस एवं राजस्व विभाग के अधिकारियों को हिट एंड रन वाहन दुर्घटना के विभिन्न प्रकरणों पर मुआवजे के लिए कार्यवाही में तेजी लाते हुए समय-सीमा में पूर्ण करने के निर्देश दिए।

कलेक्टर ने आज सुबह जिला कार्यालय के सभाकक्ष में आयोजित बैठक में जिले के अब तक हिट एंड रन प्रकरण एवं उनके निराकरण के संबंध में संख्यात्मक जानकारी ली। उन्होंने पुलिस विभाग के अधिकारियों से कहा कि 01 अप्रैल 2022 से 15 मार्च 2024 तक जिले में अज्ञात वाहनों से हुए सड़क दुर्घटना के लंबित प्रकरणों की जानकारी एफआईआर, पीएम रिपोर्ट सहित सभी आवश्यक दस्तावेज संबंधित एसडीएम एवं दावा जांच अधिकारी को प्रेषित करें, ताकि प्रकरणों पर नियमानुसार आगे की कार्यवाही की जा सके। उन्होंने सभी अधिकारियों को सभी लंबित प्रकरणों का निराकरण जून माह में करने हेतु निर्देशित किया। बैठक में इसके अलावा हिट एंड रन प्रकरण के निराकरण में आ रही समस्याओं के बारे में समिति के सदस्यों ने बात रखी। साथ ही उनके समाधान के लिए कलेक्टर ने संबंधित अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए। बैठक में एडीएम एस. अहिरवार, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनीषा ठाकुर, सभी एस.डी.एम., मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी, जिला परिवहन अधिकारी, पुलिस विभाग के अधिकारी सहित समिति के सदस्यगण उपस्थित थे।


No comments