Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

महिलाओं से चेन स्नेचिंग करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

बिलासपुर। सरकंडा और तोरवा क्षेत्र में चेन स्नेचिंग की घटना को अंजाम देने वाले दो युवकों को गिरफ्तार कर पुलिस ने न्यायालय में पेश किया है। घट...

बिलासपुर। सरकंडा और तोरवा क्षेत्र में चेन स्नेचिंग की घटना को अंजाम देने वाले दो युवकों को गिरफ्तार कर पुलिस ने न्यायालय में पेश किया है। घटना में शामिल दो लुटेरो जेवर लेकर फरार हो गए हैं। पुलिस उनकी तलाश कर रही है। सरकंडा के राजकिशोर नगर में रहने वाली बन्नू दीवान ने लूट की शिकायत की है। महिला ने बताया कि मंगलवार की शाम सात बजे वह मंदिर जाने के लिए निकली थी। रास्ते में बाइक सवार दो युवकों ने उनके गले से सोने की चेन लूट ली। इसी तरह तोरवा में रहने वाली टी प्रभावती ने पुलिस को बताया कि रात आठ बजे वे सब्जी खरीदकर घर की ओर लौट रहीं थीं।

अपार्टमेंट के पास ही पीछे से आए बाइक सवार युवकों ने उनके गले से सोने की चेन लूट ली। इस दौरान उन्होंने बाइक सवार युवकों को रोकने का प्रयास भी किया। इससे युवक हड़बड़ाकर बाइक से गिर गए। जल्दी ही युवक संभल गए। इसके बाद युवक वहां से भाग निकले। इधर लूट की सूचना पर सक्रिय हुई पुलिस की टीम ने देवरीखुर्द के पास जशपुर जिले के पत्थलगांव क्षेत्र अंतर्गत दीवानपुर में रहने वाले मंजीत कुमार नट (27) और मंटू कुमार नट (28) को पकड़ लिया। पुलिस की टीम युवकों को थाने लेकर आ गई। यहां पर कड़ाई से पूछताछ में युवकों ने बताया कि उन्होंने लूट की घटना को अंजाम देने के बाद जेवर अपने भाई मंजय कुमार नट और आकाश नट दे दिया है। दोनों लूट का जेवर लेकर भाग निकले हैं। पुलिस ने आरोपित युवकों को न्यायालय में पेश किया है। फरार आरोपित की तलाश की जा रही है।


No comments