Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

कर्नाटक वीडियो स्कैंडल में फंसे प्रज्वल रेवन्ना की बढ़ी मुसीबत, रेप का मामला दर्ज

नई दिल्ली। पूर्व प्रधानमंत्री एच डी देवगौड़ा के पोते और जनता दल सांसद प्रज्वल रेवन्ना की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। कर्नाटक वी...

नई दिल्ली। पूर्व प्रधानमंत्री एच डी देवगौड़ा के पोते और जनता दल सांसद प्रज्वल रेवन्ना की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। कर्नाटक वीडियो स्कैंडल मामले में आरोपी रेवन्ना के खिलाफ अब दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है। उनके खिलाफ यह दूसरा मामला है। रेप के मामले के अलावा अन्य कई गंभीर धाराओं के तहत स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम ने उनके खिलाफ केस दर्ज किया है।

कर्नाटक पुलिस की एसआईटी की टीम ने प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ नया केस दर्ज किया है। एसआईटी ने आईपीसी की धारा 376 के तहत रेवन्ना के खिलाफ रेप का मामला दर्ज किया है। इसके अलावा आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। प्रज्वल रेवन्ना पर महिलाओं का यौन उत्पीडऩ का आरोप है। मामले की जांच के लिए राज्य सरकार ने एसआईटी का गठन किया है।

प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी

कथित कर्नाटक सेक्स स्कैंडल मामले में सांसद प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ सरकार अब एक्शन मोड में है। प्रज्ज्वल ने विशेष जांच दल यानी एसआईटी के सामने पेश होने के लिए 7 दिन का समय मांगा है। इस पर कर्नाटक के गृह मंत्री परमेश्वर ने कहा कि 24 घंटे से ज्यादा समय देने का प्रावधान नहीं है। प्रज्वल रेवन्ना के विदेश चले जाने के कारण लुकआउट नोटिस जारी किया गया है। हमने लुकआउट नोटिस के बारे में सभी बंदरगाहों और एयरपोर्ट को जानकारी दे दी है। उन्होंने आगे कहा कि एक और महिला की शिकायत सामने आई है। पीडि़ता का बयान दर्ज कर लिया गया है।


No comments