Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

कन्हैया कुमार को थप्पड़ मारने वाला शख्स कौन है? हमलावर ने कहा- सिखा दिया उसे सबक

  नई दिल्ली। उत्तर पूर्वी दिल्ली से भारतीय जनता पार्टी ने जहां मनोज तिवारी को अपना उम्मीदवार बनाया है। वहीं इंडी गठबंधन की तरफ से इस सीट से ...

 

नई दिल्ली। उत्तर पूर्वी दिल्ली से भारतीय जनता पार्टी ने जहां मनोज तिवारी को अपना उम्मीदवार बनाया है। वहीं इंडी गठबंधन की तरफ से इस सीट से कन्हैया कुमार चुनाव लड़ रहे हैं। शुक्रवार को कन्हैया कुमार पर हमला किया गया। माला पहनाने के बहाने से आए एक शख्स ने कन्हैया कुमार पर स्याही फेंकी और उन्हें थप्पड़ मार दिया। इस पूरी घटना की वीडियो रिकॉर्डिंग भी की गई, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। कन्हैया कुमार को थप्पड़ मारने वाले शख्स को वहां मौजूद कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने खूब पीटा। हालांकि यह सभी जानना चाहते हैं कि कन्हैया कुमार पर हमला करने वाला शख्स कौन है?

कन्हैया कुमार को थप्पड़ मारने वाला शख्स कौन है?

कन्हैया कुमार पर हमला करने वाले आरोपी का नाम है दक्ष चौधरी। दक्ष चौधरी ने इस घटना के बाद का एक वीडियो भी जारी किया है। इस वीडियो में उसने कहा, "जिस कन्हैया ने नारे लगाए थे भारत तेरे टुकड़ें होंगे, अफजल हम शर्मिंदा हैं तेरे कातिल जिंदा हैं, उनको हम दोनों ने चांटे से जवाब दिया है।" दक्ष चौधरी ने आगे कहा कि जब तक हमारे जैसे सनातनी जिंदा हैं तब तक भारत के टुकड़े कोई नहीं कर सकता है। वहीं दक्ष चौधरी के साथ मौजूद दूसरा व्यक्ति कहता है कि उसे (कन्हैया कुमार) दिल्ली में घुसने नहीं देंगे। भारतीय सैनिकों को जो रेपिस्ट कहता है। दक्ष ने आगे कहा, जो कहा था वो कर दिया, उसका बढिय़ा इलाज कर दिया। बता दें कि हमलावार दक्ष चौधरी के खिलाफ पहले भी सांप्रदायिक माहौल बिगाडऩे का आरोप लग चुका है। कन्हैया कुमार पर हुए हमले के बाद अब राजनीति भी तेज हो गई है।

No comments