Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

शिवलिंग तोड़ने को लेकर बवाल, भाजपा ने जताया विरोध

अंबिकापुर। पीजी कॉलेज परिसर स्थित शिवलिंग में तोडफ़ोड़ की घटना सामने आने पर भाजपाईयों ने विरोध जताया। पीजी कॉलेज अम्बिकापुर में कॉलेज के बॉटन...

अंबिकापुर। पीजी कॉलेज परिसर स्थित शिवलिंग में तोडफ़ोड़ की घटना सामने आने पर भाजपाईयों ने विरोध जताया। पीजी कॉलेज अम्बिकापुर में कॉलेज के बॉटनिकल गार्डन में वर्षों से स्थापित शिवलिंग में तोड़-फोड़ की सूचना पर भारतीय जनता पार्टी, भारतीय जनता युवा मोर्चा व अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने तत्काल मामले को संज्ञान में लेते हुए प्रिंसिपल का घेराव किया और दोषी कर्मचारियों को तत्काल निलंबित करते हुए मंदिर निर्माण की माँग रखी। तत्काल कार्रवाई न किए जाने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी व शिवलिंग को पुन: स्थापित किया।

कार्यकर्ताओं के आक्रोश को देखते हुए प्रिंसिपल, महाविद्यालय के कर्मचारियों एवं इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के प्रतिनिधियों द्वारा स्थल पर पहुँच कर घटना की सत्यता की जांच की व महाविद्यालय के ही एक कर्मचारी द्वारा इस कृत्य को किया जाना सही पाया। इसके बाद जन आक्रोश को देखते हुए महाविद्यालय प्रबन्धन ने तत्काल शिवलिंग की स्थापना और मंदिर निर्माण के आदेश दिए व प्रिंसिपल द्वारा संबंधित कर्मचारी के ऊपर कठोर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। प्रदर्शन के दौरान भाजपा नेता हरपाल सिंह भामरा, संजय सोनी, संजीव वर्मा, वीर सोनी, सोलू सिंह, रवि सोनी, अजय सोनी, अविनाश मण्डल, रोनी मिश्रा, राहुल, सिद्धार्थ, लकी, ओम, मंटू शुक्ला, अंकित सिंह व युवाजन उपस्थित रहे।


No comments