Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

स्टेशनपारा में बेच रहा था गांजा, पुलिस ने दबोचा...

  रायपुर । राजधानी से लगे मांढर के स्टेशनपारा में गांजा बेचने वाले एक आरोपी को एण्टी क्राईम एण्ड साईबर यूनिट की टीम ने पकड़ा। आरोपी के कब्जे ...

 


रायपुर । राजधानी से लगे मांढर के स्टेशनपारा में गांजा बेचने वाले एक आरोपी को एण्टी क्राईम एण्ड साईबर यूनिट की टीम ने पकड़ा। आरोपी के कब्जे से 670 ग्राम गांजा बरामद हुआ है। आरोपी जितेन्द्र साहू के खिलाफ विधानसभा में नारकोटिक एक्ट का अपराध दर्ज किया गया है।

दरअसल निजात अभियान के तहत रायपुर पुलिस नशे के खिलाफ कार्रवाई कर रही है। 4 अप्रैल को एण्टी क्राईम एण्ड साईबर यूनिट की टीम को सूचना प्राप्त हुई कि थाना विधानसभा क्षेत्रांतर्गत स्थित रेलवे स्टेशनपारा मांढर में एक व्यक्ति गांजा बेच रहा है। सूचना पर एण्टी क्राईम एण्ड साईबर यूनिट तथा थाना विधानसभा पुलिस की संयुक्त टीम ने उक्त स्थान पर जाकर मुखबीर द्वारा बताये हुलिये के व्यक्ति को चिन्हांकित कर पकड़ा। पूछताछ में व्यक्ति ने अपना नाम जितेन्द्र साहू निवासी मांढर विधानसभा रायपुर बताया। उसके पास रखे थैले की तलाशी लेने पर उसमे गांजा बरामद हुआ। टीम ने आरोपी जितेन्द्र साहू को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 670 ग्राम गांजा एवं बिक्री रकम जुमला कीमती लगभग 7,200/- रूपये जब्त कर आरोपी के विरूद्ध थाना विधानसभा में अपराध क्रमांक 205/2024 धारा 20बी नारकोटिक एक्ट का अपराध पंजीबद्ध कर कार्रवाई की गई।

गिरफ्तार आरोपी

जितेन्द्र साहू पिता शिवलाल साहू उम्र 40 साल निवासी रेल्वे स्टेशनपारा मांढर थाना विधानसभा रायपुर।


No comments