Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

चोरी की घटना को अंजाम देने वाला गिरफ्तार

रायपुर। प्रार्थी अनिल सिंह चंदेल ने थाना मौदहापारा में रिपोर्ट दर्ज कराया कि वह मारूती साल्टियर, बंगला नंबर- 04, खम्हारडीह, रायपुर में रहता ...


रायपुर। प्रार्थी अनिल सिंह चंदेल ने थाना मौदहापारा में रिपोर्ट दर्ज कराया कि वह मारूती साल्टियर, बंगला नंबर- 04, खम्हारडीह, रायपुर में रहता है तथा शासकीय ठेकेदारी का कार्य करता है। प्रार्थी का कार्यालय-डी/1 फरीश्ता काम्पलेक्स, शहीद स्मारक भवन के बाजू, जी.ई. रोड, रायपुर में स्थित है। प्रार्थी का वाहन चालक मिनकेतन साव दिनांक 24.01.2024 को प्रार्थी को बिना बताये प्रार्थी के कार्यालय की दोपहिया वाहन तथा उसके चारपहिया वाहन में रखे नगदी रकम को लेकर फरार हो गया था। जिस पर आरोपी के विरूद्ध थाना मौदहापारा में अपराध क्रमांक 84/2024 धारा 381 भादवि. का अपराध पंजीबद्ध किया गया।

वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन में एण्टी क्राईम एण्ड साईबर यूनिट तथा थाना मौदहापारा पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा घटना के संबंध में प्रार्थी तथा उसके कार्यालय के कार्यरत् कर्मचारियों से विस्तृत पूछताछ करते हुए प्रकरण में आरोपी मिनकेतन साव की पतासाजी करना प्रारंभ किया गया। टीम के सदस्यों द्वारा अरोपी के छिपने के हर संभावित ठिकानों में लगातार रेड कार्यवाही करते हुए प्रकरण में आरोपी मिनकेतन साव को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से चोरी की दोपहिया वाहन कीमती लगभग 40,000/- रूपये जप्त कर आरोपी के विरूद्ध कार्यवाही किया गया।


No comments