Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

पांच सवारी बाइक चालक का कटा चालान

  रायपुर। रायपुर के एक बाइक पर 5 सवार लड़कों का वीडियो जमकर सोशल मीडिया में वायरल हुआ। जिसके बाद ट्रैफिक पुलिस ने युवकों का 2500 रुपयों का च...

 

रायपुर। रायपुर के एक बाइक पर 5 सवार लड़कों का वीडियो जमकर सोशल मीडिया में वायरल हुआ। जिसके बाद ट्रैफिक पुलिस ने युवकों का 2500 रुपयों का चालान काटा है। बताया जा रहा है कि इस बाइक का ये चौथा चालान है। इसके पहले भी बाइक चालक अलग-अलग ट्रैफिक नियमों को तोड़ चुका है। सोशल मीडिया में वायरल हुए वीडियो में लड़के एक-दूसरे को पकड़कर बाइक पर बैठे हुए है। इसमें बाइक चला रहा युवक पेट्रोल की टंकी पर बैठा हुआ है। ये युवक बैरन बाजार के पेंशन बाड़ा इलाके से गुजर रहे थे। इस दौरान किसी राहगीर ने उनका वीडियो बना लिया। फिर उसे सोशल मीडिया में अपलोड कर दिया।


सोशल मीडिया में लोगों ने वीडियो को जमकर देखा। जिसके बाद ट्रैफिक पुलिस ने इस वायरल वीडियो को संज्ञान में लिया। फिर बाइक नंबर के आधार पर लड़कों का 2500 रुपये का चालान काट दिया। ये बाइक राजस्थान नंबर की रजिस्टर्ड है। बताया जा रहा है कि इसमें बैठे लड़के टाईल्स लगाने का काम करते है। ट्रैफिक पुलिस अफसरों से मिली जानकारी के मुताबिक, इस बाइक पर पहले भी तीन चालान कट चुके हैं। जिसमे रांग साइड, क्षमता से ज्यादा सवारी जैसे ट्रैफिक नियम तोड़ने के मामले है।


No comments