Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

शिवनाथ पुल पर हादसा : ट्रक से टकराई कार, महिला की मौत

भिलाई। दुर्ग के शिवनाथ नदी पुल पर रविवार सुबह बड़ा हादसा हो गया। पुल के ऊपर सुबह लगभग 4:30 बजे दुर्ग से राजनांदगांव  की ओर जा रही ट्रक क्रमा...

भिलाई। दुर्ग के शिवनाथ नदी पुल पर रविवार सुबह बड़ा हादसा हो गया। पुल के ऊपर सुबह लगभग 4:30 बजे दुर्ग से राजनांदगांव  की ओर जा रही ट्रक क्रमांक सीजी 15 DM 0901 ने सामने से आ रही ब्लैक कलर की क्रेटा कार क्रमांक सीजी 07 CN 2577 को ठोकर मार दी। हादसे में कार सवार एक महिला की मौत हो गई। हादसे की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कार सवार अन्य घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

मिली जानकारी के अनुसार हादसा रविवार सुबह 4:30 बजे हुआ। बताया जा रहा है कि कार की स्पीड़ काफी ज्यादा थी और सुबह पूरी तरह से रोशनी भी नहीं हुई थी। ट्रक राजनांदगांव की ओर जा रहा था इस दौरान हादसा हो गया। टक्कर के बाद कार के एयरबैग भी खुल गए। कार में प्राशांत पाण्डेय व मीणा सिंह नाम की महिला सवार थी। वे राजनांदगांव की ओर से लौट रहे थे। हादसे की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलगांव पुलिस ने कार सवार दोनों घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। मीणा सिंह नाम की महिला काफी गंभीर थी तो उसे शंकराचार्य मेडिकल कॉलेज ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई। फिलहाल पुलिस हादसे की जांच कर रही है।


No comments