Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

छत्तीसगढ़वासियों को रामनवमी की शुभकामनाएं : सीएम विष्णुदेव साय

रायपुर। सीएम विष्णुदेव साय ने छत्तीसगढ़वासियों को रामनवमी की शुभकामनाएं दी और ट्वीट में वीडियो पोस्ट कर कहा, "भये प्रगट कृपाला"......

रायपुर। सीएम विष्णुदेव साय ने छत्तीसगढ़वासियों को रामनवमी की शुभकामनाएं दी और ट्वीट में वीडियो पोस्ट कर कहा, "भये प्रगट कृपाला"... जगत के पालनहार, चराचर जगत के स्वामी, रघुनंदन, कौशल्यानंदन प्रभु श्रीराम के अवतरण दिवस श्रीरामनवमी की आप सभी छत्तीसगढ़वासियों को हार्दिक शुभकामनाएं। प्रभु श्रीराम आप सभी के जीवन में सुख, शांति, समृद्धि और ऐश्वर्य का प्रसार करें, यही मंगलकामना है।

बता दें कि छत्तीसगढ़ में राम नवमी हर्षोल्लास और भक्तिभाव से मनाई जा रही है। प्रदेश के अलग-अलग जिलों में मंदिरों में विशेष पूजा-पाठ और भंडारे का आयोजन किया गया है। रायपुर में भी श्रीराम-सीता के मंदिरों में पूजा-अर्चना की जा रही है। VIP रोड स्थित श्रीराम मंदिर में राम जन्मोत्सव मनाया जाएगा। भगवान श्रीराम का रुद्राभिषेक के बाद सवामणी भोग भी लगाया जाएगा। राजधानी के प्राचीन दूधाधारी मठ और जैतुसाव मठ में राघवेंद्र सरकार का स्वर्ण श्रृंगार किया जाएगा। माता कौशल्या के मंदिर चंदखुरी में भी भगवान की बाल रूप में पूजा की जा रही है। बिलासपुर के श्रीराम मंदिर, व्यंकटेश मंदिर सहित अन्य मंदिरों में सुबह से विशेष पूजा-पाठ चल रही है।

 

No comments