Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

95 किलो से अधिक गांजा के साथ दो आरोपी पकड़ाए

सक्ती। सक्ती पुलिस ने बड़ी कार्यवाही करते हुए दो आरोपियों से 95 किलो से भी अधिक गांजा जप्त किया है। पुलिस महानिरीक्षक संजीव शुक्ला के निर्दे...

सक्ती। सक्ती पुलिस ने बड़ी कार्यवाही करते हुए दो आरोपियों से 95 किलो से भी अधिक गांजा जप्त किया है। पुलिस महानिरीक्षक संजीव शुक्ला के निर्देशन में पुलिस अधीक्षक अंकिता शर्मा द्वारा दिए गए नशे के अवैध कारोबार पर अंकुश लगाने के आदेश के बाद रमा पटेल अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सक्ती के निर्देशानुसार तथा अनुविभागीय अधिकारी पुलिस मनीष कुंवर के निर्देशानुसार सक्ती पुलिस सतत नशे के अवैध कारोबार के विरुद्ध कारवाई कर रही है।

इसी क्रम में शहर में गांजे के अवैध व्यापार की सूचना पर सक्ती पुलिस की टीम ने त्वरित कार्यवाही करते हुए कसेर पारा में छोटे देवांगन के घर से तलाशी पर 32 किलो 400 ग्राम गांजा और उससे कड़ाई से पूछताछ करने पर उसके बताए अनुसार, ग्राम हरदा में नवीन सिदार के घर जहां गांजे को छिपाने का गोदाम बनाया गया था वहां से 62 किलो 900 ग्राम गांजा बरामद किया गया है। पूछताछ पर छोटू देवांगन ने बताया की वो विगत 4 वर्षों से गांजे को बेचने के अवैध कारोबार में सालिंप्त है और ओडिसा से गांजा लेकर आता है, जिसे यहां अपने घर से पुडिया बनाकर बेचता है।


No comments