Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

एसीबी के छापे में पप्पू ढिल्लन के घर से मिली 28 लीटर शराब

भिलाई। शराब कारोबारी त्रिलोक सिंह ढिल्लन, उर्फ पप्पू ढिल्लन के घर एसीबी ने जब छापा मारा तो उनके घर बड़ी मात्रा में शराब मिली है। इस पर सुपेल...

भिलाई। शराब कारोबारी त्रिलोक सिंह ढिल्लन, उर्फ पप्पू ढिल्लन के घर एसीबी ने जब छापा मारा तो उनके घर बड़ी मात्रा में शराब मिली है। इस पर सुपेला पुलिस ने पप्पू ढिल्लन के बेटे जसजीत ढिल्लन के खिलाफ आबकारी एक्ट की धारा 34 (2) के तहत अपराध दर्ज किया है।

सुपेला पुलिस के मुताबिक, गुरुवार को नेहरू नगर निवासी शराब कारोबारी त्रिलोक सिंह ढिल्लन के बंगले में एसीबी ने छापा मारा। छापे में घर की सर्चिंग के दौरान त्रिलोक सिंह ढिल्लन उर्फ पप्पू ढिल्लन घर पर नहीं थे। जांच में टीम को बंगले से 28 लीटर विदेशी शराब मिली है।

एसीबी ने मकान से बड़ी मात्रा में शराब मिलने की सूचना तत्काल सुपेला थाना पुलिस को दी। इस पर सुपेला पुलिस ने पप्पू ढिल्लन के बंगले पहुंचकर 28 लीटर विदेशी शराब को जटत कर लिया और आबकारी अधिनियम 34(2) के तहत कार्रवाई की। कारोबारी ढिल्लन के बेटे 28 वर्षीय जसजीत सिंह ढिल्लन के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने फिलहाल नोटिस देकर छोड़ा

सुपेला टीआई राजेश मिश्रा के मुताबिक, घर से बड़ी मात्रा में शराब मिलने की सूचना पर पुलिस की टीम कार्रवाई करने के लिए पहुंची। वहां से 28 लीटर विदेशी शराब जब्त कर आरोपी जसजीत ढिल्लन को गिरफ्तार कर लिया गया। हालांकि उसे फिलहाल नोटिस देकर छोड़ दिया गया है।


No comments