Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

नाला गैंग में 25 में से सिर्फ 10 कर्मचारी मिले, ठेकेदार पर जुर्माना

  रायपुर। रायपुर नगर निगम के जोन क्रमांक 5 क्षेत्र के नाला गैंग 25 कर्मचारियों के बदले सिर्फ 10 कर्मचारी कार्य करते पाए गए। जिस पर ठेकेदार प...

 

रायपुर। रायपुर नगर निगम के जोन क्रमांक 5 क्षेत्र के नाला गैंग 25 कर्मचारियों के बदले सिर्फ 10 कर्मचारी कार्य करते पाए गए। जिस पर ठेकेदार पर 25 हजार रुपए का जुर्माना किया गया। भुगतान में इसकी कटौती की जाएगी।

निगम कमिश्नर अबिनाश मिश्रा के निर्देश पर बरसात से पूर्व सभी 10 जोनों में नाले - नालियों की अभियान छेड़कर सफाई की जा रही है। गत दिनों जोन क्रमांक 5 के नाला गैंग में लगे कर्मचारियों की मुख्यालय में पदस्थ जेडएचओ ने गिनती की तो वहां मात्र 12 कर्मचारी ही कार्यरत मिले थे। जबकि वहां 25 कर्मियों को होना था। इस पर ठेकेदार को चेतावनी देकर सभी कर्मचारियों को लाकर काम कराने के निर्देश दिए गए थे। आज सुबह निगम की स्वास्थ्य अधिकारी डॉ तृप्ति पाणिग्रही सफाई कार्य का निरीक्षण करने पहुंची थी। कर्मचारी कम दिखे तो उन्होंने मौके पर गिनती करवाई तो वहां 10 कर्मचारी ही मौजूद मिले। तब ठेकेदार पर 25 हजार रुपए का जुर्माना लगाया गया। इसकी कटौती ठेकेदार के बिल से की जाएगी। साथ ही ठेकेदार को सभी कर्मचारी लाने की चेतावनी भी दी गई।


No comments