Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

पुरानी रंजिश को लेकर जानलेवा हमला:आरोपियों ने युवक के सीने में घोपा चाकू

रायपुर। राजधानी रायपुर में एक युवक पर चाकू और हाथ के कड़े से लड़कों ने जानलेवा हमला कर दिया। इस हमले में युवक के चेहरे गर्दन और कमर पर चोंटे ...


रायपुर। राजधानी रायपुर में एक युवक पर चाकू और हाथ के कड़े से लड़कों ने जानलेवा हमला कर दिया। इस हमले में युवक के चेहरे गर्दन और कमर पर चोंटे आई है। जिसके बाद युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि ये पूरा विवाद पुरानी रंजिश को लेकर हुआ था।

प्रार्थी जयकुमार यादव ने राजेंद्र नगर थाना में शिकायत दर्ज करवाई की। वो केटरिंग का काम करता है। 19 मार्च को उसके दोस्त दामोदर महापात्र के साथ सुजीत नायक पुरानी रंजिश को लेकर लड़ाई झगड़ा किया। घटना के अगले दिन शाम साढ़े 5 बजे के आसपास वह अपने दोस्त दामोदर के साथ पान ठेले में खड़ा था।

तभी सुजीत नायक अपने दोस्त रितिक जोशी के साथ वहां पहुंच गया। उसने दामोदर महापात्र के साथ गाली-गलौज शुरू कर दी। फिर सुजीत ने अपने जेब में रखे चाकू को दामोदर के सीने में घोप दिया। मिजोरम रितिक ने अपने हाथ में पहने हुए कड़े से भी मारपीट की। जिसके बाद जख्मी हालत में पीड़ित को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

इस मामले में पुलिस ने रितिक जोशी को गिरफ्तार कर लिया है। वारदात का मुख्य आरोपी सुजीत नायक फिलहाल पुलिस की गिरफ्त से फरार है।

No comments