Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

रायपुर में वारदात, हमलावर ने युवक को चाकू से गोदा मौत

रायपुर। राजधानी रायपुर के भाठागांव इलाके में हत्या की खौफनाक वारदात सामने आई है। यहां पर हमलावर ने युवक की बड़ी बेरहमी से हत्या कर दी। हमलाव...


रायपुर। राजधानी रायपुर के भाठागांव इलाके में हत्या की खौफनाक वारदात सामने आई है। यहां पर हमलावर ने युवक की बड़ी बेरहमी से हत्या कर दी। हमलावर ने युवक पर करीब 12 बार चाकूओं से ताबड़तोड़ वार किए, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हत्या के बाद हमलावर युवक के शव को एक बाड़ी में फेंककर फरार हो गए। फिलहाल पुलिस ने हत्‍या के मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली है।

दरअसल, यह घटना पुरानी बस्‍ती थाना क्षेत्र के भाठागांव इलाके की है। जानकारी के अनुसार यह घटना होली के दिन सोमवार को हुई। पुलिस बस्‍ती थाना की पुलिस ने बताया कि उन्‍हें भाठागांव इलाके के सोनकर बाड़ी में युवक के लाश मिलने की खबर मिली है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के कब्‍जे में लेकर छानबीन शुरू की।

जांच में मृतक युवक की पहचान मोहित सोनकर के रूप में हुई है, जोकि भाठागांव स्थित बीएसयूपी कालोनी का रहने वाला है। पुलिस ने बताया कि युवक की चाकू से गोदकर बेरहमी हत्या की गई है। हमलावर ने युवक के शरीर पर 12 से ज्यादा वार कर मौत के घाट उतार दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद युवक के शव को सोनकर बाड़ी फेंककर फरार हो गए। हालांंकि युवक की हत्‍या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

No comments