Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

आनंद मेला छात्र-छात्राओं के सर्वांगीण विकास के लिए एक कदम

  रायपुर:स्वामी आत्मानंद स्कूल सरोना में दो दिवसीय आनंद मेला कार्यक्रम बहुत ही धूमधाम से मनाया गया। साथ ही इस आनंद मेले में छात्र-छात्राओं ...

 


रायपुर:स्वामी आत्मानंद स्कूल सरोना में दो दिवसीय आनंद मेला कार्यक्रम बहुत ही धूमधाम से मनाया गया। साथ ही इस आनंद मेले में छात्र-छात्राओं को बहुत कुछ नया सीखने का अवसर प्राप्त हुआ।


 आनंद मेले के प्रथम दिन छात्र-छात्राओं के द्वारा खेलकूद का आयोजन किया गया जिसमें कक्षा पहली से लेकर 12वीं तक के छात्र-छात्राओं ने भाग लिया वही कार्यक्रम के दूसरे दिन छात्र-छात्राओं द्वारा विभिन्न प्रकार के स्टॉल लगाए गए ।



जिसमें छात्र-छात्राओं ने विभिन्न प्रकार के व्यंजन जैसे की चार्ट ,गुपचुप, चौसेला ,रसगुल्ला पानी पुरी, चाइनीस पकोड़ा साथ ही विभिन्न प्रकार के आकर्षण गेम का आयोजन बच्चों द्वारा भी बहुत ही उत्साह के साथ आयोजित किया गया ।इसके पश्चात छात्र-छात्राओं ने अपने कला का प्रदर्शन किया और आकर्षक नृत्य की प्रस्तुति दी। साथ ही स्कूल के प्रिंसिपल श्यामल जोशी जी के द्वारा उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले छात्र-छात्राओं को पुरस्कृत किया गया। और स्कूल के सभी छात्र-छात्राओं के उज्जवल भविष्य की कामना की।

No comments