Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

किसानों में कांग्रेस के कर्ज माफी योजना और धान की कीमत 3200 रु क्विंटल को लेकर उत्साह:कांग्रेस

रायपुर 28 नवंबर 2023 पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल के बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर...



रायपुर 28 नवंबर 2023 पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल के बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि किसानों में कांग्रेस के कर्ज माफी योजना और धान की कीमत 3200 प्रति क्विंटल और 20 क्विंटल प्रति एकड़ धान की खरीदी को लेकर भारी उत्साह है। किसान बड़ी बेसब्री से कांग्रेस की फिर सरकार बनने का इंतजार कर रहे हैं। किसानों ने भाजपा के घोषणा पत्र और मोदी की गारंटी पर भरोसा नहीं किया। किसानों को पता है कि भाजपा सिर्फ किसानों को धोखा देती है।

प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की सरकार ने 2018 में किसानों से किये हर वादे को पूरा किया है। छत्तीसगढ़ के किसानों को धान की कीमत जो मिल रहा है देश के किसी अन्य राज्यों के किसानों को नहीं मिल रहा।भाजपा शासित राज्यों में किसान 1200रु और 1300 रु की दर पर धान बेचने मजबूर हैं। 10 वर्ष में मोदी की सरकार ने किसानों से किया कोई वादा पूरा नहीं किया है।किसान आंदोलन के दौरान भाजपा के नेता कई बार किसानों को आतंकवादी नक्सली टुकड़े-टुकड़े कह चुके हैं। भाजपा अगर किसानों के आगे घुटने टेकी है तो इसका मुख्य कारण भूपेश सरकार के किसान हितैषी योजनाएं हैं प्रदेश में किसान भूपेश सरकार में खुशहाल हुए हैं और किसान कांग्रेस के पक्ष में मतदान कर इत्मीनान से सरकार बनने का इंतजार कर रहे हैं।



No comments