Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने लागाया डीएमएफ में 7 करोड़ के घोटाले का आरोप, सदन की कमेटी से जांच की मांग

     रायपुर । कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम ने छत्तीसगढ़ राज्य विधानसभा में कोंडागांव जिले में डीएमएफ फंड में 7 करोड़ रूपए से ज्यादा...

    


रायपुर। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम ने छत्तीसगढ़ राज्य विधानसभा में कोंडागांव जिले में डीएमएफ फंड में 7 करोड़ रूपए से ज्यादा के घोटाले का आरोप लगाया है। राज्य विधानसभा में प्रश्नकाल के दौरान मामला उठाते हुए मोहन मरकाम ने कहा कि कोंडागांव जिले में सात करोड़ रूपए की जो सप्लाई हुई हो वह कागजो पर हुई है और पूरे राशि की बंदरबांट की गई है। उन्होने राज्य के कृषि मंत्री से पूरे मामले की जांच सदन की संसदीय समिति से कराने की मांग की है।

प्रश्नकाल के दौरान मोहन मरकाम ने राज्य के कृषिमंत्री से पीएचई विभाग द्वारा कोंडागांव जिले में विगत दो वर्ष के दौरान कराए गए कार्यों के बारे में जानकारी चाही थी और पूरे मामले में सात करोड़ रूपए के घोटाले का आरोप लगाया था। प्रश्न का जवाब देते हुए राज्य के कृषिमंत्री रविन्द्र चौबे ने संसदीय समिति से जांच कराने की मांग को अस्वीकार करते हुए वरिष्ठ अधिकारी से एक महीने के अंदर जांच कराकर कार्यवाई करने का आश्वासन दिया।
प्रश्न पर चर्चा करते हुए बीजेपी ने भी पूरे मामले की संसदीय समिति से जांच कराने की मांग की लेकिन उसे स्वीकार नही किया गया।

No comments