Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

एक दूसरे का हाथ क्यों छू रहे हो, क्या चल रहा है’- जाने सलमान ने सरेआम वरुण-कृति को क्यों कहा ऐसा

वरुण धवन और कृति सेनन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म भेड़िया को हर जगह प्रमोट करते नज़र आ रहे हैं. फिल्म को ज्यादा से ज्यादा दर्शकों तक पहुंचा...



वरुण धवन और कृति सेनन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म भेड़िया को हर जगह प्रमोट करते नज़र आ रहे हैं. फिल्म को ज्यादा से ज्यादा दर्शकों तक पहुंचाने के मकसद से फिल्म की स्टार कास्ट सलमान खान के टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस के सीज़न 16 में भी पहुंचीं. हालांकि इस दौरान सलमान खान ने गेम खेलने के दौरान एक दूसरे के हाथ को छूने को लेकर मज़ाकिया अंदाज़ में दोनों सितारों को टोक किया।
 


क्या है पूरा मामला?

दरअअसल शो में फिल्म का प्रमोशन करने आए वरुण और कृति के साथ सलमान खान एक गेम खेल रहे थे. गेम में दोनों के आंखों पर पट्टी बांध दी गई थी और एक एक कर सलमान खान की फिल्मों से जुड़ी कुछ चीज़ें उनको छूकर पहचानना था और साथ ही फिल्म का नाम भी बताना था. मेकर्स की ओर से जारी किए गए वीडियो में सबसे पहले दोनों सितारों को चाय की प्याली पकड़ाई गई और दोनों ने पहचान लिया. इस पर सलमान ने दोनों की तारीफ भी की।


इसके बाद तौलिया दिया गया, जिसे दोनों पहचान गए. इसके बाद वरुण ने सलमान का फेमस टावल डांस भी किया. फिर एक टाइगर टॉय दिया गया. इसको भी तुरंत दोनों सितारे पहचान गए. इसके बाद सलमान खान मज़ाक में कहते हैं, “चलिए…अरे..तुम लोग एक दूसरे के हाथ क्यों छू रहे हो? ये क्या चल रहा है?” इस पर कृति कहती हैं ये चांस पे डांस कर रहा है. इसके बाद बिग बॉस का लोगो दोनों को दिया जाता है, जिसे दोनों ही सितारे तुरंत पहचान लेते हैं।


वरुण-कृति को फिल्म ‘भेड़िया’ की रिलीज़ का इंतज़ार

इन दिनों कृति सेनन और वरुण धवन अपनी अगली फिल्म भेड़िया की रिलीज़ का इंतज़ार कर रहे हैं. इस हॉरर कॉमेडी फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद किया गया है. फिल्म का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है और इसमें वरुण और कृति के अलावा दीपक डोबरियाल, अभिवनय राज और भावेश लोहार जैसे कलाकार भी दिखाई देंगे. फिल्म 25 नवंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज़ होगी. इससे पहले वरुण धवन फिल्म जुग जुग जियो में नज़र आए थे और कृति हीरोपंती 2 में नज़र आई थीं।


No comments