Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

देश के प्रथम गृहमंत्री सरदार वल्लभभाई पटेल की जयंती पर एकता दौड़ का हुआ आयोजन

  मनेन्द्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर:  देश के प्रथम गृहमंत्री सरदार वल्लभभाई पटेल की जयंती के अवसर पर एकता दिवस पर आज जिला मुख्यालय मनेन्द्रगढ़ के भगत...

 


मनेन्द्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर: देश के प्रथम गृहमंत्री सरदार वल्लभभाई पटेल की जयंती के अवसर पर एकता दिवस पर आज जिला मुख्यालय मनेन्द्रगढ़ के भगत सिंह चौक से स्वामी आत्मानन्द विद्यालय तक एकता दौड़ का आयोजन किया गया। एकता दौड़ में स्कूली बच्चों सहित जनप्रतिनिधियों, जिलास्तरीय अधिकारी-कर्मचारियों,  तथा आम जनों ने भी उत्साहपूर्वक हिस्सा लिया। 

सविप्रा उपाध्यक्ष एवं विधायक भरतपुर-सोनहत विधानसभा क्षेत्र  गुलाब कमरो तथा संचालक, सीजीएमएससी एवं विधायक मनेन्द्रगढ़ डॉ.विनय जायसवाल ने एकता दौड़ को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस अवसर पर कलेक्टर  पीएस ध्रुव, पुलिस अधीक्षक  टीआर कोशिमा भी उपस्थित थे।
इस अवसर पर सभी ने राष्ट्रीय एकता, अखंडता और सुरक्षा बनाए रखने की शपथ ली। इसके साथ ही जिले के सभी शासकीय कार्यालयों में भी एकता की शपथ का वाचन किया गया। राष्ट्र की एकता, अखंडता और सुरक्षा को बनाए रखने के लिए स्वयं को समर्पित करने की शपथ ली गई। उन्होंने शपथ ली कि देश की एकता का यह संदेश देशवासियों के बीच फैलाने का भी भरसक प्रयत्न करेंगे। अपने देश की एकता की भावना से शपथ ली गयी जिसे सरदार वल्लभभाई पटेल की दूरदर्शिता एवं कार्यों द्वारा संभव बनाया जा सका। अपने देश की आंतरिक सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए अपना योगदान करने का भी सत्यनिष्ठा से संकल्प किया गया।ी।

No comments