Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

बिलासपुर में 36 घंटे के भीतर तीन मर्डर, तीनों केस के आरोपी गिरफ्तार

  बिलासपुर।  बिलासपुर में 36 घंटे के भीतर तीन लोगों की हत्या करने का मामला सामने आया है। सरकंडा में युवक ने पत्नी से अवैध संबंध होने के शक म...

 


बिलासपुर। बिलासपुर में 36 घंटे के भीतर तीन लोगों की हत्या करने का मामला सामने आया है। सरकंडा में युवक ने पत्नी से अवैध संबंध होने के शक में दोस्त की हत्या कर दिया। सिरगिट्‌टी इलाके में दो भाईयों से मारपीट करते हुए चाकू मार कर एक को मौत के घाट उतार दिया। कतियापारा में डीजे बजाने को लेकर हुए विवाद में युवकों ने अधेड़ की पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

सिरगिट्टी क्षेत्र के नगपुरा निवासी कमलेश रात्रे पिता गंगाराम (22) अपने भाई करण रात्रे (18) के साथ राव दहन देखने बन्नाक चौक पहुंचा था। रावण दहन देखने के बाद दोनों भाई देर रात करीब 11.30 बजे घर लौट रहे थे। तभी रास्ते में कुछ लोग सड़क पर गाली-गलौज कर रहे थे। करण व कमलेश ने उन्हें गाली देने से मना किया तो युवकों से विवाद शुरू हो गया। देखते ही देखते वहां एक ही परिवार के कई लोग पहुंच गए और उन्हें पकड़कर घर के अंदर ले गए। उन्होंने लाठी-डंडे से करण की जमकर पिटाई की। इसके साथ ही कमलेश के साथ भी मारपीट की। इस दौरान उन्होंने कमलेश पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। जांच के बाद पुलिस ने हत्या के इस केस में सुरेश डहरिया, उसकी पत्नी रानी डहरिया, भाई विनोद डहरिया और भतीजा अमन डहरिया को गिरफ्तार कर लिया है।

बुधवार सुबह लोयला स्कूल मार्ग पर एक युवक की लाश मिली थी। उसकी पहचान लिंगियाडीह निवासी संतोष यादव उर्फ देवारी (38) के रुप में की गई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला दबाकर युवक की हत्या करने का मामला सामने आया। पुलिस की पूछताछ में पता चला कि संतोष यादव दुर्गा पंडाल में प्रसाद बांटने के लिए गया था। इसके बाद वह घर नहीं पहुंचा। जांच में पता चला कि प्रमोद कुमार श्रीवास से उसकी दोस्ती थी। पुलिस ने प्रमोद से सख्ती से पूछताछ की, तब उसने बताया कि संतोष उसका दोस्त था और घर आना जाना था। उसे शक था कि उसकी पत्नी से संतोष का अवैध संबंध है, जिसके कारण उसने शराब के नशे में गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। इस केस में पुलिस ने प्रमोद श्रीवास को गिरफ्तार कर लिया है।

डीजे बंद करने पर युवकों ने पीट-पीटकर मार डाला

सिटी कोतवाली क्षेत्र के कतियापारा में शिव चौक के पास बुधवार रात 12.15 बजे शिव काली मंदिर के पास डीजे बज रहा था। रात होने के कारण महिला मंडली ने गाना बजाना बंद कर दिया और महिलाएं घर जाने लगीं। इस दौरान मोहल्ले के ही मानस में श्राम उर्फ मल्खान पिता भागवत (27), रवि यादव पिता श्याम यादव (25) व अन्य युवक पहुंचे। गाना बजाना बंद करने पर युवकों ने गाली-गलौज शुरू कर दिया। बुजुर्ग प्रह्लाद लोनिया ने उन्हें मना किया, तब उन्होंने मारपीट शुरू कर दी। लाठी-डंडा, पाइप और रॉड लेकर पहुंचे युवकों ने जमकर हंगामा मचाया और प्रह्लाद के साथ ही महिलाओं की भी पिटाई कर दी। गुरुवार की सुबह इलाज के दौरान प्रह्लाद की सिम्स में मौत हो गई। TI भारती मरकाम ने बताया कि हत्या के इस मामले में रवि यादव पिता श्याम यादव (25) को गिरफ्तार किया गया है। मानस मेश्राम उर्फ मल्खान और उसके साथी फरार हैं।

No comments