Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

हत्या और आगजनी की घटना में शामिल जनताना सरकार का अध्यक्ष गिरफ्तार, दो नक्‍सलियों ने भी किया सरेंडर

 बीजापुर। छत्‍तीसगढ़ के नक्‍सल प्रभावित बीजापुर जिले (BIJAPUR NEWS) में सुरक्षा बल के जवानों को बड़ी सफलता मिली है। सीआरपीएफ के जवानों ने हत...



 बीजापुर। छत्‍तीसगढ़ के नक्‍सल प्रभावित बीजापुर जिले (BIJAPUR NEWS) में सुरक्षा बल के जवानों को बड़ी सफलता मिली है। सीआरपीएफ के जवानों ने हत्या और आगजनी की घटना में शामिल जनताना सरकार के अध्यक्ष को गिरफ्तार किया है। वहीं एक लाख का इनामी नक्सली सहित दो ने पुलिस अधिकारियों के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया।


बीजापुर जिले में चलाये जा रहे नक्सल विरोधी अभियान के तहत मंगलवार को सीआरपीएफ 170/ए कंपनी का बल एरिया सर्चिंग पर मोदकपाल जब्बेपारा की ओर निकली थी। इस अभियान के दौरान जब्बेपारा से एक नक्सली राममूर्ति मिच्चा स्कूलपारा कोरंजेड़ थाना मद्देड़ को पकड़ा गया। पकड़ा गया नक्सली (BIJAPUR NEWS)  थाना तोयनार क्षेत्रांतर्गत चार फरवरी 2018 को सहायक आरक्षक सीताराम बाकड़े की हत्या एवं यात्री बस में आगजनी की घटना में शामिल है। इसी तरह 18 जून 2018 को कचलारम के जंगलों मे पुलिस नक्सलियों के बीच मुठभेड़ के लिए अन्य मामले में आरोपित है और उसपर तोयनार थाना में तीन स्थाई वारंट लंबित है। जवानों को आरोपित को गिरफ्तार को न्यायालय में पेश किया जहा से उसे जेल भेज दिया गया।

No comments