Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

कोई मिल गया… फिल्म के इस फेमस एक्टर का निधन, मनोरंजन जगत में शोक की लहर

  मुंबई । फेमस फिल्म अभिनेता मिथिलेश चतुर्वेदी का निधन हो गया है। उनके निधन की खबर से मनोरंजन जगत में शोक की लहर है। बताया जा रहा है कि मिथि...



 मुंबई। फेमस फिल्म अभिनेता मिथिलेश चतुर्वेदी का निधन हो गया है। उनके निधन की खबर से मनोरंजन जगत में शोक की लहर है। बताया जा रहा है कि मिथिलेश चतुर्वेदी हार्ट संबंधी समस्याओं से जूझ रहे थे। उनेहोंने 3 अगस्त की शाम लखनऊ में आखिरी सांस ली।

अपने करियर में मिथिलेश चतुर्वेदी ने कई बड़ी बॉलीवुड फिल्मों में काम किया था। उन्हें सनी देओल की फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’, मनोज बाजपेयी की ‘सत्या’, शाहरुख खान की ‘अशोका’ समेत ‘ताल’, ‘बंटी और बबली’, ‘कृष’ और ‘रेडी’ में देखा गया था। लेकिन फिल्म ‘कोई… मिल गया’ में उनका काम सबसे ज्यादा पहचान में रहा। इस फिल्म में उन्होंने ऋतिक रोशन के कंप्यूटर टीचर का किरदार निभाया था।

खबर है कि मिथिलेश चतुर्वेदी को कुछ समय पहले ही टल्ली जोड़ी नाम की वेब सीरीज में काम मिला था। इस सीरीज में उनके साथ मानिनी डे नजर आने वाली थीं। बॉलीवुड की फिल्मों के साथ-साथ मिथिलेश ने थिएटर में भी काम किया था। थिएटर में उनके योगदान को काफी सराहा भी गया। मिथिलेश चतुर्वेदी फिलहाल Banchhada नाम की एक फिल्म पर काम कर रहे थे।

No comments