Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

तीन बस एजेंटों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, किराया लेकर स्थान पर नहीं पहुंचाने पर हुई कार्रवाई

  रायपुर पुलिस ने तीन बस एजेंट को गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार भाठागांव स्थित अंतरराज्यीय बस स्टैंड से 4 यात्रिओं से कोंटा तक सफर करन...

 


रायपुर पुलिस ने तीन बस एजेंट को गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार भाठागांव स्थित अंतरराज्यीय बस स्टैंड से 4 यात्रिओं से कोंटा तक सफर करने का पूरा किराया लिया गया लेकिन उन्हें वहां नहीं छोड़कर उन्हें जगदलपुर में ही उतार दिया गया। इसकी शिकायत पर रायपुर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 3 एजेंटों को गिरफ्तार किया गया।

जानकारी के अनुसार, शनिवार को थाना टिकरापारा क्षेत्रांतर्गत भाठागांव स्थित बस स्टैण्ड में डाॅल्फिन बस के 03 एजेण्टो द्वारा 04 यात्रियों से बस में रायपुर से कोन्टा तक जाने हेतु पूरा किराया का रकम प्राप्त कर एजेण्टों द्वारा चारों यात्रियों को जगदलपुर तक जाने वाली महेन्द्रा बस में बैठा दिया गया। महेन्द्रा बस के कण्डेक्टर द्वारा चारों यात्रियों को जगदलपुर में उतार दिया गया। यात्रियों द्वारा कण्डेक्टर को कोन्टा तक जाने एवं पूरा किराया डाॅल्फिन बस के एजेण्टों को देने बताये जाने पर महेन्द्रा बस के कण्डेक्टर द्वारा यात्रियों को बताया गया कि यह बस जगदलपुर से आगे नही जाती तथा उक्त एजेण्टो द्वारा उसे चारों यात्रियों को बस में केवल जगदलपुर तक ले जाने का किराया दिया गया था।

यात्रियों द्वारा इस बात की शिकायत थाना टिकरापारा पुलिस को फोन के माध्यम से किया गया। जिस पर थाना प्रभारी टिकरापारा के नेतृत्व में थाना टिकरापारा पुलिस की टीम द्वारा डाॅल्फिन बस के तीनो एजेण्टों के संबंध में पतासाजी करते हुए एजेण्ट वीरेन्द्र कुमार निर्मलकर उम्र 30 साल निवासी पावरहाउस थाना छावनी जिला दुर्ग, शंकर ताण्डी उम्र 31 साल निवासी सुदामा नगर नंदी चैक थाना टिकरापारा रायपुर तथा रामाकांत जगत निवासी बी.एस.यू.पी काॅलोनी सड्डू थाना विधानसभा रायपुर को गिरफ्तार कर उक्त तीनों बस एजेण्टों के विरूद्ध थाना टिकरापारा में प्रतिबंधात्मक धाराओं के तहत कार्यवाही की गई।

तीनों एजेंटों का बस स्टैंड में जुलूस भी निकाला एवं अन्य बस एजेंटों को भी किसी भी यात्री के साथ इस प्रकार नहीं करने की सख्त हिदायत दी गई है।

No comments