Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

KBC के पहले एपिसोड में रंग जमाने आएंगे Aamir Khan और Amitabh Bachchan, सेलिब्रेट करेंगे आजादी का महापर्व

  केबीसी के फैंस के लिए गुड न्यूज़ है. खबर यह है कि केबीसी का नया सीजन जल्द ही शुरू होने जा रहा है. इसकी शुरुआत आजादी के गर्व का महापर्व को ...

 


केबीसी के फैंस के लिए गुड न्यूज़ है. खबर यह है कि केबीसी का नया सीजन जल्द ही शुरू होने जा रहा है. इसकी शुरुआत आजादी के गर्व का महापर्व को सेलिब्रेट करते हुए किया जाएगा.

जल्द ही 7 अगस्त से जल्द ही शुरू हो रहा है केबीसी का नया सीजन:

केबीसी शो के फैंस साल भर बॉलीवुड शहंशाह अमिताभ बच्चन के शो केबीसी का इंतजार करते हैं. खैर KBC 2022 जल्द ही टेलीकास्ट होने जा रहा है. यह पॉपुलर शो 7 अगस्त से शुरू होने जा रहा है.

शो का प्रोमो हुआ रिलीज:

KBC 2022 प्रोमो भी रिलीज हो चुका है. प्रोमो में शो के होस्ट अमिताभ बच्चन काफी ज़्यादा जोश में दिखाई दे रहे हैं. प्रोमो में आजादी के महापर्व को सेलिब्रेट किया जा रहा है. इसमें अमिताभ बच्चन तालियों की गड़गड़ाहट से आमिर खान, कारगिल वॉर के जांबाज सिपाही, एमसी मैरी कॉम, सुनील छेत्री आदि का वेलकम करते हुए नजर आ रहे हैं.

आजादी के गर्व का महापर्व को किया जाएगा सेलिब्रेट:

केबीसी के सीजन 14 के पहले एपिसोड की शुरुआत आजादी के गर्व का महापर्व सेलिब्रेट करने से किया जाएगा. पहले एपिसोड में आजादी के महोत्सव में रंग भरने पद्म भूषण आमिर खान आने वाले हैं. कारगिल युद्ध के जाबांज सिपाही मेजर डीपी सिंह, कर्नल मिताली मधुमिता जो सेना मेडल से सम्मानित हैं, पद्म विभूषण मैरी कॉम और पद्म श्री सुनील क्षेत्री भी शो के पहले एपिसोड का हिस्सा होंगे. 

No comments