Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking :

latest
//

हाई स्कूल में छात्राओं के साथ छेड़छाड़ करने के मामले में शिक्षक गिरफ्तार

  अम्बिकापुर।  शहर से लगे ग्राम परसा हाई स्कूल में छात्राओं से छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। छेड़छाड़ का आरोप वहां के जीव विज्ञान के ...

 


अम्बिकापुर। शहर से लगे ग्राम परसा हाई स्कूल में छात्राओं से छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। छेड़छाड़ का आरोप वहां के जीव विज्ञान के शिक्षक पर लगाया गया है। मामले में छात्राओं की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने शिक्षा के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर विवेचना शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार ग्राम परसा के शासकीय हाईस्कूल की छात्राओं ने एक शिक्षक पर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है। इसकी सूचना जैसे ही परिवार और गांव वालों को लगी तो परिवार वालो ने अंबिकापुर के कोतवाली थाने अपराध दर्ज करवाने पहुंचे। जहां कोतवाली पुलिस ने मामले की जांच करते हुए दो छात्राओं की शिकायत पर 354,पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर शिक्षक को अपनी कस्टडी में ले लिया है और आगे की कार्यवाही में जुट गई है। इधर शिक्षक ने अपने आप को निर्दोष बताते हुए कहा कि मुझे 2 टीचरों के द्वारा फंसाया जा रहा है। जहां इनके द्वारा उनके परिवारों को बरगला कर ऐसी घटना को करने की बात भी कही है। वहीं जिला शिक्षा अधिकारी से बात करने पर उन्होंने कहा कि मामले में जांच में अगर दोषी पाए गए शिक्षक तो उन पर कड़ी कार्रवाई करने के बात काही है।

No comments